Site icon www.4Pillar.news

सुहाना खान, ख़ुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और जहान कपूर ने शुरू की अपनी डेब्यू फिल्म ‘द आर्चिज’ की शूटिंग, सेट से लीक तस्वीरें हुई वायरल  

बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर जोया अख्तर अपनी फिल्म 'द आर्चिज' के साथ बॉलीवुड के एक दो नहीं बल्कि 4 स्टारकिड्स को लांच करने जा रही है। 'द आर्चिज' के सेट से सुहाना खान, ख़ुशी कपूर, अगस्त्य नंदा की कुछ तस्वीरें लीक हो गई है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

बॉलीवुड की फेमस डायरेक्टर जोया अख्तर अपनी फिल्म ‘द आर्चिज’ के साथ बॉलीवुड के एक दो नहीं बल्कि 4 स्टारकिड्स को लांच करने जा रही है। ‘द आर्चिज’ के सेट से सुहाना खान, ख़ुशी कपूर, अगस्त्य नंदा की कुछ तस्वीरें लीक हो गई है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बॉलीवुड के मशहूर स्टार किड्स शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और संजय कपूर के बेटे जहान कपूर अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए एकदम तैयार है। ये 4 स्टार किड्स जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘द आर्चिज’ से डेब्यू करने जा रहे है। काफी समय से इनके बॉलीवुड डेब्यू के कयास लगाए जा रहे थे और अब आख़िरकार इन्होने अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

सेट से लीक हुई तस्वीरें

‘द आर्चिज’ के सेट से सुहाना खान, ख़ुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की तस्वीरें लीक हो गई है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। सेट से जो तस्वीरें लीक हुई है उनमें सभी स्टारकिड्स अपने  किरदार में नजर आ रहे है। ब्राउन बालों और शार्ट ड्रेस में नजर आ रही ख़ुशी कपूर को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। इसके साथ ही अगस्त्य नंदा ब्राउन शर्ट और सुहाना खान शार्ट ड्रेस पहने अपने किरदार के गेटअप में नजर आ रहे है।

‘द आर्चिज’ में इन किरदारों में नजर आएँगे स्टारकिड्स

इस फिल्म में सुहाना खान- वेरेनिका लॉज, अगस्त्य नंदा- आर्ची एंड्रूज, ख़ुशी कपूर- बेटी कूपर, जहान कपूर- जगहेड जॉन्स का किरदार निभाते नजर आएँगे। बता दे कि जोया अख्तर की ‘द आर्चिज’ एक म्यूजिकल ड्रामा है, जो कि 1960 के दशक में सेट है। जोया ने बीते साल नवंबर में इस प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। उन्होंने बताया था कि वे इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड है, क्योंकि आर्चिज कॉमिक्स उनके बचपन और किशोरअवस्था का हिस्सा रही है। जोया का कहना है कि वे स्टारकिड्स के साथ ऐसा कमाल करना चाहती है कि दर्शकों को वे पुराने दिन याद आ जाएं।

Exit mobile version