Site icon www.4Pillar.news

सुहाना खान को याद आए अपने कॉलेज के दिन, शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें 

सुहाना खान हाल ही में विदेश से अपनी पढ़ाई पूरी करके  लौटी है। ऐसे में अब उन्हें अपने कॉलेज और अपने दोस्तों की याद सता रही है।

सुहाना खान हाल ही में विदेश से पढ़ाई पूरी करके लौटी है। ऐसे में अब उन्हें अपने कॉलेज और अपने दोस्तों की याद सता रही है।

बॉलीवुड के किंग खान अर्थात शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सुहाना ने अभी बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है लेकिन फिर भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। सुहाना हाल ही विदेश से अपनी पढ़ाई पूरी करके भारत लौटी है लेकिन अब उन्हें अपने कॉलेज के दिन काफी याद आ रहे है।

शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

सुहाना ने हाल ही में अपने कॉलेज के दिनों की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में उन्हें अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,’मेरे कॉलेज के दिनों का थ्रोबैक।’ फैंस को उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही है। अब तक इन तस्वीरों को 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।

यह भी पढ़े: सुहाना खान ने सोफ़े पर लेटे हुए शेयर की फोटो, बोली- रुको मुझे आपके लिए पोज देने दो 

बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लगाए जा रहे कयास

सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू के लिए कयास लगाए जा रहे है कि वे जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है। खबरों की माने तो वे जोया अख्तर की आर्ची कॉमिक्स के नेटफ्लिक्स के लिए बनाये जा अडेप्टेशन  में नजर आ सकती है। इस प्रोजेक्ट का ऐलान तो हो चूका है लेकिन सुहाना इसमें नजर आएँगे या नहीं इसके बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Exit mobile version