Site icon www.4Pillar.news

Video: छोटे भाई अबराम के साथ घूमने निकली सुहाना खान, बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखी शाहरुख खान की लाड़ली 

Video: छोटे भाई अबराम के साथ घूमने निकली सुहाना खान, बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखी शाहरुख खान की लाड़ली

शाहरुख खान के बच्चों सुहाना खान और अबराम का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सुहाना अपने छोटे भाई अबराम के साथ एक…

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी  सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड के बहुचर्चित स्टारकिड्स में से एक है। सुहाना की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते है। वहीं इसी बीच उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सुहाना अपने छोटे भाई अबराम के साथ नजर आ रही है।

छोटे भाई अबराम के साथ स्पॉट हुई सुहाना खान

दरअसल पैपराजी वायरल भयनी ने हाल ही में सुहाना का एक लेटेस्ट वीडियो  शेयर किया है। इस वीडियो में वे अपने छोटे भाई अबराम के साथ एक कॉफी शॉप से बाहर निकलते हुए नजर आ रही है। वीडियो में सुहाना को अपने छोटे भाई का हाथ पकडे वॉक करते देखा जा सकता है।

लुक की बात करें तो सुहाना ने इस दौरान फ्लोरल प्रिंटेड बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी। उन्होंने ब्लैक चश्मे और एक हैंडबैग के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया था। वहीं दूसरी तरफ अबराम इस दौरान कैजुअल लुक में काफी क्यूट लग रहे थे।

जल्द इस फिल्म में नजर आएंगी सुहाना खान

बता दे कि सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। वे जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी नजर आएँगे। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और बीते दिनों ही इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हुआ है। ‘द आर्चिज’ इसी साल के अंत में यानि 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर  रिलीज होगी।

यह भी जरूर पढ़े: शाहरुख खान ने बेटी सुहाना खान को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, अनदेखा वीडियो शेयर कर कहा- ‘लव यू बेबी’

Exit mobile version