Site icon www.4Pillar.news

Video: अगस्त्य नंदा और श्वेता बच्चन संग डिनर करने निकली Suhana Khan, ब्लैक क्रॉप टॉप लुक से बटोरी तारीफें 

सुहाना खान जल्द ही फिल्म 'द आर्चिज' से डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी है। बीती रात दोनों को डिनर के बाद एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। 

सुहाना खान जल्द ही फिल्म ‘द आर्चिज’ से डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी है। बीती रात दोनों को डिनर के बाद एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही फिल्म ‘द आर्चिज’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में सुहाना के साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर भी नजर आएँगे। हाल ही में सुहाना को अगस्त्य और उनकी माँ श्वेता बच्चन के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया।

वायरल हुआ वीडियो

सुहाना खान का ये वीडियो पैपराजी वायरल भयनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में सुहाना खान को अगस्त्य नंदा और श्वेता बच्चन के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये तीनो यहां डिनर के लिए गए थे।

इस लुक में नजर आई सुहाना

वीडियो में सुहाना ब्लैक क्रॉप टॉप, ब्लू बैगी जींस के साथ वाइट शूज पहने नजर आ रही है। इसी के साथ उन्होंने बालों का जूड़ा बनाया हुआ है। सुहाना का ये ग्लैमरस लुक फैंस का दिल जीत रहा है। सोशल मीडिया पर सुहाना और अगस्त्य का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

श्वेता बच्चन के जेस्चर ने जीता फैंस का दिल

वीडियो में देखा जा सकता है कि रेस्टोरेंट के बाहर काफी भीड़ हो रही है। इसी दौरान श्वेता, सुहाना का हाथ पकड़कर उन्हें गाडी तक छोड़ने जाती है। श्वेता बच्चन का ये जेस्चर फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

बात करें सुहाना खान की डेब्यू फिल्म ‘द आर्चिज’ की तो यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। इस फिल्म को जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर सामने आया था, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला।

Exit mobile version