Site icon www.4Pillar.news

तेजस्वी प्रकाश इस फिल्म से करने जा रही है डेब्यू, रिलीज हुआ पोस्टर 

तेजस्वी प्रकाश इस फिल्म से करने जा रही है डेब्यू, रिलीज हुआ पोस्टर

तेजस्वी प्रकाश अब जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगी। उनकी डेब्यू फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चूका है।

तेजस्वी प्रकाश टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। बिग बोस 15 की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद तेजस्वी इन दिनों ‘नागिन 6’ से दर्शकों को एंटरटेन कर रही है। इसके अलावा उन्हें कंई म्यूजिक वीडियो में भी तहलका मचाते हुए देखा जा रहा है। ऐसे में तेजस्वी प्रकाश के फैंस  के लिए एक और खुशखबरी है। दरअसल तेजस्वी अब बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगी।

मराठी फिल्म से करेंगी डेब्यू

तेजस्वी प्रकाश मराठी फिल्म ‘मन कस्तूरी रे’ से फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। तेजस्वी ने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें वे अपने को-स्टार  अभिनय बेर्डे के साथ स्कूटर पर बैठी नजर आ रही है। तेजस्वी जहां इस दौरान काफी खुश नजर आ रही है वहीं अभिनय स्कूटर संभालते नजर आ रहे है।

मराठी कैप्शन ने खींचा ध्यान

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए तेजस्वी ने मराठी में लिखा, ‘मन सांगे हे मला वेड लागे या जीवा सावरू नकु रे तू मला। नव्या स्पंदनांची नवी लव्हस्टोरी मन कस्तूरी रे ४ नोवहेमबर पासून तुमच्या जवळच्या चित्रपट गृहात। #मनकस्तूरीरे  #मनकस्तूरीरे4नोव।’

कब रिलीज होगी फिल्म ?

तेजस्वी प्रकाश की डेब्यू फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में तेजस्वी के साथ मराठी एक्टर अभिनय बेर्डे लीड एक्टर के तौर पर नजर आएँगे। तेजस्वी प्रकाश को फिल्मों में देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित है। जब से तेजस्वी ने अपनी डेब्यू फिल्म का पोस्टर शेयर किया है फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे है।

Exit mobile version