Site icon www.4Pillar.news

ब्लैक बैकलेस गाउन में Suhana Khan का बोल्ड अंदाज, बॉलीवुड डेब्यू से पहले शाहरुख़ खान की बेटी ने कराया ऐसा फोटोशूट 

सुहाना खान ने अभी बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। सुहाना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें उनको ब्लैक बैकलेस गाउन पहने देखा जा सकता है।

सुहाना खान ने अभी बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। सुहाना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें उनको ब्लैक बैकलेस गाउन पहने देखा जा सकता है।

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। सुहाना जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ से डेब्यू करने जा रही है। सुहाना के साथ-साथ दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और संजय कपूर के बेटे जहान कपूर भी इस फिल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

सुहाना खान का ग्लैमरस लुक

हाल ही में सुहाना खान ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उनके किसी फोटोशूट के दौरान की लग रही है। फोटो  में सुहाना ब्लैक बैकलेस सेटिन गाउन पहने नजर आ रही है। बैकलेस होने के साथ-साथ इस गाउन की लंबी बैलून स्लीव्स भी है। इस गाउन के साथ सुहाना ने मैसी टच देते हुए बालों का बन बनाया हुआ है और कानों में बड़े बड़े एयरिंग्स पहनेहुए है। सुहाना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

द आर्चिज के सेट से लीक हुई थी तस्वीरें

बीते दिन द आर्चिज के सेट से सुहाना, ख़ुशी और अगस्त्य की तस्वीरें लीक हो गई थी, जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई। सुहाना खान इस फिल्म में वेरोनिका लॉज का किरदार निभाते नजर आएंगी।

यह भी पढ़े : सुहाना खान, ख़ुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और जहान कपूर ने शुरू की अपनी डेब्यू फिल्म ‘द आर्चिज’ की शूटिंग, सेट से लीक तस्वीरें हुई वायरल  

Exit mobile version