Site icon www.4Pillar.news

‘गदर 2’ का पहला गाना ‘उड़जा काले कावां’ हुआ रिलीज, 22 साल बाद फिर सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी ने जीता फैंस का दिल 

'गदर 2' का पहला गाना 'उड़जा काले कावां' हुआ रिलीज, 22 साल बाद फिर सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी ने जीता फैंस का दिल

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ का पहला गाना ‘उड़जा काले कांवा’ रिलीज हो गया है। इस गाने में तारा सिंह और सकीना एक दूजे के प्यार में डूबे नजर आ रहे है।

सनी देओल और अमीषा पटेल की साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर-एक प्रेम कथा‘ ने फैंस का दिल जीत लिया था। इस फिल्म के डायलॉग्स और गाने आज भी फैंस खूब पसंद है। वहीं 22 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल ‘गदर 2’ रिलीज होने जा रहा है। बीते दिनों ही इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। वहीं अब फिल्म का पहला गाना ‘उड़जा काले कांवा’ भी रिलीज कर दिया गया है।

‘गदर 2’ का ‘उड़जा काले कांवा’ गाना हुआ रिलीज

दरअसल हाल ही में मेकर्स ने ‘उड़जा काले कांवा’ का नया वर्जन रिलीज किया है।गाने में तारा सिंह और सकीना एक-दूजे के प्यार में डूबे नजर आ रहे है। इस दौरान दोनों को अपनी पुरानी यादें ताजा करते हुए देखा जा सकता है। सनी और अमीषा की कैमस्ट्री देख किसी का भी उनपर दिल आ सकता है।

बता दे कि ‘गदर एक प्रेम कथा’ के ऑरिजनल सॉन्ग को उदित नारायण और अल्का याग्निक ने गाया था। यह गाना उत्तम सिंह द्वारा रचित था और आनंद बख्शी ने इस गाने के लिरिक्स लिखे थे। वहीं इस गाने के नए वर्जन को मिथुन ने रिक्रिएट और रिअरेंज किया है। यहां देखिए गाना-

फैंस को पसंद आया सनी देओल और अमीषा का ये गाना

फैंस को सनी देओल और अमीषा पटेल का ‘उड़जा काले कांवा’ गाना खूब पसंद आ रहा है। रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। वहीं फैंस भी इस गाने पर खूब प्रतिक्रियाएं देते नजर आए। एक फैन ने लिखा, ‘सनी पाजी को इस किरदार में देखने का एहसास केवल 90s के दशक के बच्चे ही समझ सकते है।’ दूसरे ने लिखा, ‘उदित जी आवाज हमें हमारे बचपन की याद दिलाती है। यह गाना सुनकर पुरानी यादें ताजा हो गई।’

कब रिलीज होगी गदर 2 ?

बता दे कि सनी देओल और अमीषा पटेल की साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर- एक प्रेम कथा’ सुपरहिट रही थी। इस फिल्म ने 100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई थी, जो कि उस समय काफी बड़ी रकम हुआ करती थी। वहीं अब मेकर्स को ‘गदर 2’ से भी ऐसी ही उम्मीदें है। गदर 2 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Exit mobile version