Site icon www.4Pillar.news

दीप सिद्दू को कभी सनी देओल ने बताया था अपना भाई अब किया किनारा, अलका लांबा ने शेयर किया वीडियो

फोटोः पीएम मोदी सनी देओल और दीप सिद्धू

फोटोः दीप सिद्धू सांसद सनी देओल के साथ

गणतंत्र दिवस के अवसर पर किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान दीप सिद्दू मैं लाल किले मैं धार्मिक झंडा फहराया। गणतंत्र दिवस के अवसर पर लाल किले में धार्मिक झंडा फहराने के बाद दीप सिद्धू का नाम सुर्खियों में है।

कौन है दीप सिद्धू ?

सिद्धू पर आरोप लग रहे हैं कि इसने किसानों की भीड़ को लाल किले की तरफ मोडा जिसके बाद दीप का नाम बीजेपी सांसद और अभिनेता सनी देओल के साथ भी जोड़ा जा रहा है। हालांकि सनी देओल ने 26 जनवरी को एक ट्वीट कर दीप सिद्धू के साथ संबंधों से किनारा कर लिया है।

अलका लांबा ने शेयर किया वीडियो

सनी देओल और दीप  सिद्धू का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। जिसे कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

अलका लांबा ने सनी देओल और दीप सिद्धू का वीडियो ट्विटर पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,” सुनिए, बीजेपी सांसद सनी देओल जी किसे अपना छोटा भाई बता रहे हैं।” ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में डीप सिद्दू को सनी देओल अपना छोटा भाई बता रहे हैं। वीडियो में जब पत्रकार सनी देओल के सिद्धू के बारे में पूछते हैं तो वह कहते हैं दीप को मैं काफी सालों से जानता हूं। वह मेरे लिए छोटे भाई की तरह है। यह फिल्मों में अपनी रुचि दिखाना चाहता है। अलका लांबा द्वारा शेयर किया गया वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

पीएम मोदी के साथ सनी देओल और दीप सिद्धू

इसके अलावा दीप सिद्धू की तस्वीरें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ भी खूब वायरल हो रही हैं। बता दे लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार में सनी देओल के पूरे प्रचार में दीप सिद्धू उनके साथ रहते थे। सनी देओल ने दीप सिद्धू के साथ प्रधानमंत्री से भी मुलाकात की थी। जिसकी फोटो खूब वायरल हो रही है ट्विटर पर लोग इस फोटो को लेकर भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठा रहे हैं।

Exit mobile version