सनी देओल लम्बें समय के बाद करने जा रहे बड़े पर्दे पर वापसी, सामने आया उनकी नई फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ़ द आर्टिस्ट का टीज़र 

अभिनेता सनी देओल लम्बें समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहें हैं। आर बाल्की की फिल्म चुप:रिवेंज ऑफ़ द आर्टिस्ट में नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल लम्बें समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहें हैं। उनको लास्ट साल 2019 में आयी फिल्म ब्लैक में देखा गया था। सनी देओल अब दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी के साथ फिल्म चुप:रिवेंज ऑफ़ द आर्टिस्ट (Chup: Revenge of the Artist) में नजर आने वाले हैं।

टीज़र हुआ रिलीज।

सनी देओल की इस नई फिल्म का टीज़र सामने आया है। इस फिल्म का टीज़र बड़ा ही इंट्रेस्टिंग हैं। टीज़र में देखा जा सकता है कि कुछ ब्लड की बूंदे टपक रही हैं। इसके साथ ही गुरुदत्त की तस्वीर ब्लर सी दिखाई दे रही। बैकग्राउंड में गाना “ये दुनिया अगर मिल भी जाए” चल रहा है। वाकई इस फिल्म की एनाउंसमेंट बड़ी ही जबरदस्त है। टीज़र देखकर सनी देओल के फैंस ख़ुशी से झूम उठे होंगे।

यहां देखें सनी देओल की फिल्म का टीजर

अमिताभ बच्चन और अक्षय ने भी शेयर किया टीजर वीडियो

बहुत से बॉलीवुड सितारों ने सनी देओल की इस फिल्म का टीजर शेयर किया है। अमिताभ बच्चन ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, “चुप….मोशन पोस्टर। अक्षय कुमार ने इस फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “इसको देखने के बाद कोई चुप नहीं रह सकता। मेरे पास बहुत सारे सवाल हैं, क्या  शानदार पोस्टर है ! इसे देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ।”

आर बालकी ने लिखी है फिल्म

इस फिल्म को आर बालकी ने लिखा है और वे ही इस फिल्म को डायरेक्ट भी करेंगे। यह फिल्म साल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के बारे में अभी इससे ज्यादा जानकारी नहीं दी गयी है।

Comments

Translate »