Site icon www.4pillar.news

Sunny Deol: ‘गदर 2’ की सक्सेस के बाद विदेश में छुट्टियां मना रहे सनी देओल, दोस्तों संग पार्टी करते दिखे तारा सिंह

Sunny Deol: 'गदर 2' की सक्सेस के बाद विदेश में छुट्टियां मना रहे सनी देओल,  दोस्तों संग पार्टी करते दिखे एक्टर

Sunny Deol: गदर 2 की अपार सफलता के बाद सनी देओल विदेश में छुट्टियां मनाने निकले है। हाल ही में अभिनेता का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वे अपने कुछ दोस्तों संग पार्टी करते नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर 2’ दर्शकों को खूब पसंद आई। इसके साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी  जबरदस्त कमाई की है। वहीं गदर 2 की सक्सेस के बाद सनी विदेश में छुट्टियां मनाने निकले है। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देओल कुछ ऐसे अंदाज में नजर आ रहे है जैसे उन्हें बहुत कम बार देखा जाता है।

दोस्तों संग पिज्जा पार्टी  करते दिखे Sunny Deol

दरअसल हाल ही में सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सनी अपने कुछ दोस्तों संग  नजर आ रहे है। वीडियो में सनी कहते नजर आ रहे है कि दोस्तों आज हम पार्टी करने जा रहे है और वो भी सिर्फ पिज्जा के साथ। अगर इंडिया के किसी होटल में होते तो ढेर सारा खाना खाने को मिलता लेकिन यहां सिर्फ क्या मिल रहा है- पिज्जा। वीडियो में सनी बार बार अपने दोस्त को पिज्जा के नाम से चिढ़ाते हुए नजर आ रहे है।

सनी देओल का ये मस्तीभरा अंदाज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। बता दे कि ऐसा बहुत कम बार होता है कि सनी ऐसे मस्तीभरे अंदाज में नजर आते है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘पिज्जा पार्टी। मजे करो। पागल बन जाओ और एन्जॉय करो।’

फैमिली संग वेकेशन पर गए है सनी

बता दे कि बीते दिनों खबर आई थी कि सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र के इलाज के लिए यूएस गए है लेकिन ऐसा नहीं है। धर्मेंद्र की तबियत बिलकुल ठीक है। सनी अपनी फैमिली संग कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए वेकेशन पर गए। गौरतलब है कि बीते दिनों सनी अपनी फिल्म गदर 2 के प्रमोशन में व्यस्त थे।  जबकि उससे पहले उनके बेटे करण देओल की शादी थी। ऐसे में सनी अपने बीजी शेड्यूल से समय निकलकर फैमिली संग वेकेशन पर गए है।

Exit mobile version