Site icon www.4pillar.news

Sunny Deol ने नए लुक पर फिदा हुए फैंस, हैट और काला चश्मा पहने कुछ इस अंदाज में नजर आए एक्टर 

Sunny Deol ने नए लुक पर फिदा हुए फैंस, हैट और काला चश्मा पहने कुछ इस अंदाज में नजर आए एक्टर

Sunny Deol : इन तस्वीरों में सनी देओल शर्टलेस नजर आ रहे है। इस दौरान उन्होंने सिर पर एक हैट और एक काला चश्मा भी पहना है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर…

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते है। बीते साल उन्होंने फिल्म ‘गदर 2’ से जबरदस्त वापसी की है। यह फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही और इसके साथ ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया। वहीं इसी बीच सनी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें (Sunny Deol New Look) सामने आई  है। इन तस्वीरों में वे एकदम अनदेखे अंदाज में नजर आ रहे है।

Sunny Deol का नया लुक

दरअसल हाल ही सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों में उन्हें शर्टलेस देखा जा सकता है। इस दौरान उन्होंने सिर पर एक ब्लैक हैट पहनी है और साथ ही सनग्लासेस भी लगाए है। वहीं सभी फोटोज में उन्हें अलग-अलग पोज देते देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, “हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा। कुछ नया लुक शेयर कर रहा हूँ।”

सनी देओल का ये नया लुक देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नही थक रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सुपर, बहुत सुंदर, स्टाइलिश लुक है सर।’ एक ने लिखा, ‘गदर मचा दिया पाजी।’

इन फिल्मों में नजर आएँगे सनी देओल

बात करें सनी देओल की वर्कफ्रंट कि तो उनकी पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘गदर 2’ ने सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। वहीं इस फिल्म की सफलता के बाद सनी अब कंई अन्य धमाकेदार फिल्मों में नजर आने वाले है। सनी के पास ‘लाहौर 1947’, ‘ रामायण’, और ‘बाप’ सहित कंई फ़िल्में है।

Exit mobile version