Site icon www.4Pillar.news

सनी देओल जल्द बनेंगे ससुर, बेटे करण देओल ने की सगाई, जानिए कब होगी शादी 

सनी देओल जल्द बनेंगे ससुर, बेटे करण देओल ने की सगाई, जानिए कब होगी शादी

सनी देओल के बेटे करण देओल ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। वहीं ऐसी खबरें है कि अगले महीने यानि जून में करण शादी करने वाले है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल जल्द ही ससुर बनने वाले है। जी हाँ… आपने सही सुना। दरअसल सनी देओल के बेटे करण देओल ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है और जल्द ही शादी भी करने वाले है। वहीं इस खबर के सामने आने के बाद देओल फैमिली के फैंस जानना चाह रहे है कि आख़िरकार करण देओल ने किस लड़की को अपना हमसफर चुना है।

सनी देओल के बेटे ने की सगाई

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसर करण देओल ने अपने दादा धर्मेंद्र पर प्रकाश कौर की वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर अपनी लेडीलव से सगाई कर ली है। इस खास मौके पर पूरी धर्मेंद्र फैमिली मौजूद रही। हालाँकि करण ने किस लड़की से सगाई की है इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं है। लेकिन खबरों के अनुसार करण देओल की मंगेतर का फिल्म इंडस्ट्री से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो करण देओल अगले महीने यानि जून में ही शादी करने वाले है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी काफी सिंपल तरीके से होगी और इस शादी में कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे।

करण देओल का बॉलीवुड डेब्यू

बात करें करण देओल की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे साल 2019 में फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड डेब्यू कर चुके है। इस फिल्म को खुद सनी देओल ने डायरेक्ट किया था। वहीं सनी देओल की फिल्मों की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म ‘गदर 2’ में नजर आएँगे। इस फिल्म में उनके साथ अमीषा पटेल लीड रोल में नजर आएगी। यह फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़े: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘ग़दर 2’ का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, कुछ इस अंदाज में नजर आए ‘तारा सिंह और सकीना’ 

Exit mobile version