सनी लियॉन का नाम पश्चिम बंगाल के दो कॉलेजों मेरिट लिस्ट में आया, जानिए क्या है मामला

0
Sunny Leone's name appears in two colleges merit list of West Bengal
सनी लियॉन का नाम पश्चिम बंगाल के दो कॉलेजों मेरिट लिस्ट में आया, जानिए क्या है मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन का नाम पश्चिम बंगाल के दो कॉलेजों की मेरिट लिस्ट में आने के बाद हड़कंप मच गया। कोलकाता के आशुतोष कॉलेज में सनी लियॉन का नाम शीर्ष पर है।

पूर्व पोर्न स्टार सनी लियॉन अपने फोटो और वीडियो के कारण हमेशा चर्चा में रहती है। उनकी तस्वीरों और वीडियो को इंटरनेट पर खूब सर्च किया जाता है। इन सबसे इतर, सनी लियॉन, पश्चिम बंगाल के दो कॉलेज की मेरिट लिस्ट में आने के बाद चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि ऐसा प्रशासन की गलती के कारण हुआ है।

कोलकाता के आशुतोष कॉलेज में गुरुवार के दिन सनी लियॉन का नाम बीए अंग्रेजी की प्रथम सूचि में नजर आया था। इस लिस्ट में एक्ट्रेस का नाम टॉप पर था।

अमेरिका और कनाडा की नागरिकता वाली एक्ट्रेस सनी लियॉन का नाम पश्चिम बंगाल  दक्षिण 24 परगना जिले के बज कॉलेज में बीए (ऑनर्स) अंग्रेजी में चयनित की गई 157 प्रतियोगियों की लिस्ट में 151वे स्थान पर है। कॉलेज के छात्र संघ ने इस मामले की जांच की मांग की है। जबकि इस इस गड़बड़ पर कॉलेज प्रशासन ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

ये भी पढ़ें : Video:हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी का नया रैप सॉन्ग खूब हो रहा है वायरल

मेरिट लिस्ट में सनी लियॉन के नाम के साथ-साथ उनका रोल नंबर और पहचान-पत्र भी था। कॉलेज प्रशासन ने इस घटना को किसी की शरारत बताते हुए मामले की जांच करने की बात कही है। ये भी पढ़ें : रागिनी एमएमएस रिटर्न्स का हैल्लो गाना यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल,देखें सनी लियॉन का धांसू डांस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here