Site icon www.4Pillar.news

सनी लियॉन ने दिया फैन को शादी करने का ऑफर, मिले जबरदस्त जवाब

सनी लियोन प्रशंसकों को शादी करने का प्रस्ताव दिया

फोटोः सनी लियॉन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी फोटो शेयर करते हुए प्रशंसकों को शादी करने का ऑफर दिया है । जिसपर फैंस बहुत शानदार रिएक्शन दे रहे हैं ।

अभिनत्री सनी लियॉन सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए अपने फोटो और वीडियो साझा करती रहती है । सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सनी लियॉन के 43.3 मिलियन फॉलोवर हैं ।  सनी लियॉन कुछ दिन पहले एक टीवी शो की शूटिंग के लिए केरल में थी । अब अभिनेत्री वापस मुंबई आ चुकी हैं । मुंबई पहुंचकर सनी लियॉन ने अपना लेटेस्ट फोटोशुट इंस्टाग्राम पर साझा किया है ।  इस फोटोशूट को शेयर करते हुए सनी लियॉन ने बहुत शानदार कैप्शन भी दिया है । जिसपर फैन जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं ।

सनी लियॉन ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए फैंस से पूछा ” मुझसे शादी करोगे ?” जैसे ही सनी लियॉन ने ‘मुझसे शादी करोगे’ कैप्शन के साथ फोटो साझा की, उनकी फोटो वायरल हो गई । उनकी फोटो को मात्र एक घंटे में 1 लाख 93 हजार 716 लोग लाइक कर चुके हैं ।  उनकी इस फोटो पर फैन जमकर कमेंट कर रहे हैं । एक ने कहा ‘आप तो पहले से ही शादीशुदा हो । जबकि दूसरे ने कहा पहले ‘तलाक ले लो । ‘  इस तरह सनी  लियॉन की फोटो पर लोग जबरदस्त जवाब दे रहे हैं ।

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो सनी लियॉन जल्द ही ‘कोका कोला’ वीरमदेवी और रंगीला फिल्म में नजर आने वाली हैं ।  विक्रम भट्ट के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘अनामिका’ में सनी लियॉन एक्शन और स्टंट करती हुई नजर आएंगी ।

Exit mobile version