Site icon www.4Pillar.news

सनी लियॉन की बिकनी Photos खूब हो रही हैं वायरल, आप भी देखें मनमोहक तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियॉन ने साल 2014 में 'रागिनी एमएमएस 2' फिल्म में बेबी डॉल के साथ ऐसा धमाल मचाया था कि उनके फैंस क्रेजी हो गए थे।

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियॉन ने साल 2014 में ‘रागिनी एमएमएस 2’ फिल्म में बेबी डॉल के साथ ऐसा धमाल मचाया था कि उनके फैंस क्रेजी हो गए थे।

सनी लियॉन एक बार फिर रागिनी एमएमएस सीरीज से जुड़ गई हैं. इस फिल्म में सनी एक बार फिर दर्शकों का खूब मनोरंजन करती हुई नजर आएंगी। इसके इतर सनी लियॉन की ‘बिकनी’ तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

सनी लियॉन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ‘बीच’ पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सनी लियॉन अपने महिला मित्रों के साथ बहुत ही खूबसूरत और बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी लियॉन ने कैप्शन में लिखा,” जब आप महिलाओं के सबसे अद्भुत समूह से मिलते हैं।” सुनी लियॉन द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। सनी लियॉन द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को मात्र 12 घंटे में 8 लाख से भी अधिक बार देखा जा चूका है। इन तस्वीरों को देखकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। सनी लियॉन की अपने महिला समूह के साथ की ये तस्वीरें दुबई की हैं।सलमान खान ने इंटरव्यू में किया ये खुलासा


वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो सनी लियॉन ‘ऑल्टबालाजी’ और जी 5 के रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ में एक बार फिर स्पेशल अपीयरेंस में नजर आने वाली हैं। यह दूसरा सीजन होगा। इस बार इस में वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल भी नजर आएंगे। सनी लियॉन इसमें आइटम सांग ‘हेलो जी’ में नजर आने वाली हैं। इस गाने को मीत ब्रदर्श ने कंपोज किया है।


सनी लियॉन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा,”सनी के बिना रागिनी एमएमएस रिटर्न्स ? हो ही नहीं सकता। मैं सेक्सी रोमांच को दुगना करने के लिए आ रही हूं। हैल्लो जी। ऑल्ट और जी पर मैं आ रही हूं ,थोड़ी चमक धमक और ढेर सारे नमक के साथ। ”


आपको बता दें, सनी लियॉन ने डिजिटल डेब्यू अपनी बायोपिक ‘करणजीत कौर’ से किया था। रागिनी एमएमएस के पहले सीजन में करिश्मा शर्मा ,सिद्धार्थ गुप्ता और रिया सेन नजर आये थे। इस बार लीड रोल में दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद नजर आने वाले हैं। एकता कपूर की यह सीरीज उनकी फिल्मों के नाम पर ही आधारित है। एकता कपूर ने साल 2011 में रागिनी एमएमएस और साल 2014 में रागिनी एमएमएस 2 फिल्म बनाई थी।पॉप सिंगर लेडी गागा ने संस्कृत में श्लोक लिखकर सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

Exit mobile version