Site icon www.4Pillar.news

सुरभि चंदना ने शेयर की अपनी चूड़ा सेरेमनी की तस्वीरें, कहा-‘मैं अपने मम्मी-पापा से नजरे भी नहीं मिला पा रही थी’

सुरभि चंदना ने शेयर की अपनी चूड़ा सेरेमनी की तस्वीरें, कहा-'मैं अपने मम्मी-पापा से नजरे भी नहीं मिला पा रही थी'

एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने हाल ही में अपनी चूड़ा सेरेमनी की कंई खूबूसरत तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उस समय वे कैसा महसूस कर रही थी।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) कुछ दिनों पहले ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग शादी के बंधन में बंधी है। दोनों ने अपनी फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में 2 मार्च को जयपुर में सात फेरे लिए। सुरभि और करण की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी चूड़ा सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की है।

सुरभि चंदना की चूड़ा सेरेमनी की तस्वीरें

सामने आई तस्वीरों में सुरभि को सिल्वर कलर का ट्रेडिशनल ऑउटफिट पहने देखा जा सकता  है। वहीं इस दौरान उनके दूल्हे राजा करण भी सिल्वर कुर्ता और वाइट पायजामा पहने नजर आए। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को अपना चूड़ा फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही है। वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इश्कबाज फेम एक्ट्रेस ने बताया कि इस समय वे कैसा महसूस कर रही थी।

माता-पिता से इसलिए नजरें नहीं मिला पा रही थी सुरभि

सुरभि ने लिखा, “मुझे मेरी चूड़ा सेरेमनी के दौरान इमोशंस का सैलाब महसुस हुआ। मैंने इस दौरान मम्मी-पापा से नजरें मिलाने से परहेज किया, क्योंकि मैं जानती थी कि अगर मैंने ऐसा किया तो मुझे उनसे अलग होने का खालीपन महसूस होने लगेगा। मेरा दिल लाइफ के इस नए चरण को शुरू करने के लिए उत्साह महसूस कर रहा था, अपने माता पिता को छोड़ने का दर्द भी और इसके अलावा भी बहुत कुछ। हम चाहते थे कि हमारी शादी सभी के लिए आनंदमय और मंगलमय हो और हम चाहते थे कि हमें शादी के बंधन में बंधता देख हमारा पूरा परिवार मुस्कुराता रहे।”

Exit mobile version