Site icon www.4Pillar.news

Sushmita Sen: हार्ट अटैक के चंद दिनों बाद बाद काम पर लौटी सुष्मिता सेन, लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करते नजर आई एक्ट्रेस 

Sushmita Sen: हार्ट अटैक के चंद दिनों बाद बाद काम पर लौटी सुष्मिता सेन, लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करते नजर आई एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को हाल ही में हार्ट अटैक आया था। वहीं हार्ट सर्जरी के चंद दिनों के बाद ही एक्ट्रेस काम पर वापस लौट गई है। हाल ही में सुष्मिता  लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करते नजर आई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन हाल ही में अपनी हेल्थ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। दरअसल सुष्मिता ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि कुछ दिनों पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था और उनकी हार्ट सर्जरी हुई है। वहीं हार्ट सर्जरी के चंद दिनों के बाद ही एक्ट्रेस काम पर वापस लौट चुकी है। दरअसल सुष्मिता को हाल ही में मुंबई के बीकेसी में चल रहे Lakme Fashion Week में रैंप वॉक करते हुए देखा गया।

लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करते नजर आई सुष्मिता

दरअसल सुष्मिता ने लैक्मे फैशन वीक में डिज़ाइनर अनुश्री रेड्डी के लिए रैंप वॉक किया। इस दौरान एक्ट्रेस येलो कलर के लहँगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी। सुष्मिता ने हाथ में गुलदस्ता लिए स्टेज पर एंट्री की और फुल कॉन्फिडेंस के साथ रैंप वॉक किया।

सुष्मिता सेन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इतने बड़े हार्ट अटैक के बाद काम पर वापसी… जारी रखें।’ वहीं कंई अन्य लोग कमेंट सेक्शन में सुष्मिता को ‘क़्वीन’ कहते नजर आए।

यह भी पढ़े: सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, हुई सर्जरी, एक्ट्रेस ने खुद बताया अब कैसी है तबियत 

इन फिल्मों में नजर आएंगी सुष्मिता सेन

बात करें सुष्मिता सेन की फिल्मों की तो एक्ट्रेस पिछली बार वेब सीरीज ‘आर्या 2’ में नजर आई थी। इस सीरीज में लोगों ने उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की थी। वहीं फैंस अब बेसब्री से इस सीरीज के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ‘आर्या 3’ जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो सकती है। वहीं इस सीरीज के अलावा सुष्मिता ‘ताली’ फिल्म में नजर आएंगी। यह फिल्म किन्नर गौरी सावंत की बायोपिक है।

Exit mobile version