Site icon www.4Pillar.news

सुजैन खान ने अपने बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर शेयर किया रोमांटिक पोस्ट, एक्स हस्बैंड ऋतिक रोशन ने किया ये कमेंट 

सुजैन खान ने अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के बर्थडे पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है। सुजैन के इस पोस्ट पर उनके एक्स हस्बैंड और एक्टर ऋतिक रोशन ने भी कमेंट किया है। 

सुजैन खान ने अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के बर्थडे पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है। सुजैन के इस पोस्ट पर उनके एक्स हस्बैंड और एक्टर ऋतिक रोशन ने भी कमेंट किया है।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान तलाक के बाद अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके है। एक तरफ ऋतिक रोशन जहां सबा आजाद को डेट कर रहे है, वहीं सुजैन खान अर्सलान गोनी के साथ रिलेशनशिप में है। सुजैन खान और अर्सलान गोनी को अक्सर एक साथ देखा जाता है और सोशल मीडिया के जरिए भी दोनों एक-दूसरे पर प्यार बरसाते हुए नजर आते है। आज अर्सलान गोनी के बर्थडे पर भी सुजैन खान ने एक रोमांटिक पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें विश किया है।

सुजैन खान ने शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

अर्सलान के बर्थडे पर सुजैन ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है। इस वीडियो में अर्सलान और सुजैन की कंई तस्वीरें देखी जा सकती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुजैन ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा है।

सुजैन ने लिखा, ‘हैप्पी हैप्पी बर्थडे माई लव। आप वो सबसे खास इंसान हो जिससे मैं मिली हूँ। मैं जो कुछ भी करती हूँ… आप मुझे उसमें बेहतर इंसान बनाना चाहते हो। आप मेरे प्यार की परिभाषा हो। आज से लेकर समय के अंत तक… और आगे भी हम इस लाइफ को जिएंगे।’ सुजैन खान  के इस पोस्ट पर अर्सलान गोनी ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘थैंक्यू माई डार्लिंग लव।’

ऋतिक रोशन ने किया ये कमेंट

सुजैन खान के इस पोस्ट पर संजय कपूर, प्रीति जिंटा, महीप कपूर और सबा आजाद सहित ढेरों सेलेब्स ने कमेंट कर अर्सलान गोनी को बर्थडे विश किया है। सुजैन के एक्स हस्बैंड और एक्टर ऋतिक रोशन ने भी कमेंट कर अर्सलान को बर्थडे विश किया है। ऋतिक रोशन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे अर्सलान गोनी।’इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी ड्रॉप की है।

Exit mobile version