Site icon www.4Pillar.news

ऋतिक रोशन ने स्टेज पर छुए अपने फैन के पैर, वीडियो देख लोगों ने की तारीफ 

ऋतिक रोशन ने स्टेज पर छुए अपने फैन के पैर, वीडियो देख लोगों ने की तारीफ

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्टर अपने एक फैन के पैर छूते हुए नजर आ रहे है। सोशल मीडिया यूजर उनकी खूब तारीफ रहे है।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी बेहतरीन एक्टिंग और हैंडसम लुक के साथ-साथ अपने विनम्र स्वभाव के लिए भी जाने जाते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है।

ऋतिक ने छुए फैन के पैर

दरअसल हाल ही में ऋतिक रोशन एक फिटनेस इवेंट में पहुंचे थे। इस दौरान एक फैन को ऋतिक से एक गुड़ी बैग लेने के लिए स्टेज पर बुलाया गया। स्टेज पर आते ही वह फैन एक्टर के पैर छूने लगता है। इसके बाद ऋतिक ने भी झुककर अपने उस फैन के पैर छुए। एक्टर के इस व्यवहार ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वे कितने नेकदिल इंसान है।

सोशल मीडिया यूजर का रिएक्शन

ऋतिक रोशन का यह वीडियो देख लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सबसे विनम्र सुपरस्टार।’ दूसरे ने लिखा, ‘सो स्वीट ऑफ़ यू ऋतिक रोशन।’ एक अन्य ने लिखा, ‘सो डाउन टू अर्थ।’ वहीं अन्य फैंस भी इसी तरह के कमेंट कर उनकी तारीफ कर रे है।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें ऋतिक रोशन की प्रोफेशनल लाइफ की तो वे जल्द ही फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में नजर आएँगे। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान भी नजर आएँगे। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

Exit mobile version