Site icon www.4Pillar.news

Taali Teaser: सुष्मिता सेन के ‘किन्नर’ अवतार ने उड़ाए फैंस के होश, रिलीज हुआ ‘ताली’ का दमदार टीजर 

Taali Teaser: सुष्मिता सेन के 'किन्नर' अवतार ने उड़ाए फैंस के होश, रिलीज हुआ 'ताली' का दमदार टीजर

Taali Teaser: सुष्मिता सेन की अपकमिंग वेब सीरीज ताली का टीजर रिलीज हो गया है। इस सीरीज में सुष्मिता एक किन्नर (ट्रांसजेंडर) की भूमिका में नजर आएंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन जल्द ही अपने कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट्स से दर्शकों का दिल जीतने के लिए एकदम तैयार है। इसी बीच एक्ट्रेस की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘ताली’ का धमाकेदार टीजर (Taali Teaser) रिलीज हो गया है। बता दे कि इस सीरीज में सुष्मिता एक किन्नर की भूमिका में नजर आएँगी। ताली की कहानी ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट श्रीगोरी सावंत की जिंदगी पर आधारित है। यह सीरीज उनके उन प्रयासों पर प्रकाश डालेगी कि किस तरह से उन्होंने भारत में तीसरे लिंग की मान्यता के लिए संघर्ष किया।

ताली के टीजर में किन्नर की भूमिका में दिखी सुष्मिता सेन

ताली के टीजर की शुरूवात सुष्मिता सेन से होती है जो अपनी बड़ी सी बिंदी को ठीक करते हुए नजर आ रही है। तभी पीछे से एक वॉइसओवर आता है कि, ‘नमस्कार मैं गौरी सावंत जिसे कोई हिजड़ा बुलाता है तो कोई सोशल वर्कर… ये कहानी इसी सफर की है- गाली से ताली तक’

टीजर में आपको कंई दमदार डायलॉग सुनने को मिलते है। जैसे एक जगह सुष्मिता कहती है कि-‘जो लोग अपनी असलियत दिखाने से डरते है न, वो कभी जीतते नहीं बाबू।’ वहीं टीजर में सुष्मिता की दमदार परफॉर्मेंस देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस किरदार में कितनी बखूबी से उन्होंने खुद को ढाल लिया है।

कब रिलीज होगी ताली ?

बता दे कि ताली का निर्देशन रवि जाधव ने किया है। वहीं क्षितिज पटवर्धन ने इसे लिखा है। यह सीरीज 15 अगस्त 2023 को जिओ सिनेमा पर स्ट्रीम होगी।

इस सीरीज के अलावा सुष्मिता सेन की आर्या को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है। वहीं अब एक्ट्रेस इसका तीसरा सीजन लेकर आने वाले है। सुष्मिता ने आर्या 3 की शूटिंग पूरी कर ली है और यह जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी।

Exit mobile version