Site icon www.4Pillar.news

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने ईडी की रेड के बाद आलोचकों को दिया जवाब, जानिए दोनों ने क्या कहा

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और फिल्म निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप के ठिकानों पर बुधवार को आयकर विभाग ने छापेमारी की थी।

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और फिल्म निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप के ठिकानों पर बुधवार को आयकर विभाग ने छापेमारी की थी।

रेड के 3 दिन बाद तापसी पन्नू ने ट्विटर पर एक के बाद एक 3 ट्वीट किए । तापसी पन्नू के बाद अनुराग कश्यप ने भी अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है ।उन्होंने तापसी पन्नू के साथ एक फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर “लिखा हम दोबारा आ गए हैं ।”

आयकर विभाग की रेड के 3 दिन बाद शनिवार के दिन तापसी पन्नू ने चुप्पी तोड़ते हुए पेरिस में एक कथित बंगले, 5 करोड रुपए लेने के आरोप और 2013 में हुई आयकर विभाग की छापेमारी के संबंध में ट्वीट किए । तापसी ने ट्विटर पर तीन बिंदुओं का बयान लिखा और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के उस बयान की भी आलोचना की जिसमें उन्होंने कहा कि 2013 में भी उनके घर पर छापा पड़ा था ।

तापसी के पहले ट्वीट में कहा गया 3 दिन तक मुख्य रूप से तीनों चीजों की तलाशी ली गई । कथित तौर पर पेरिस में मेरे बंगले की चाबियां । क्योंकि की गर्मी की छुट्टियां आने वाली हैं । दूसरे ट्वीट में तापसी पन्नू ने कहा,” 5 करोड रुपए के कथित रसीद जिसे फ्रेम कर भविष्य के लिए रखा जाएगा । क्योंकि मैंने पहले ही उस पैसे को ठुकरा दिया था।”

अभिनेत्री ने अपने तीसरे ट्वीट में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की आलोचना करते हुए कहा,” हमारे माननीय वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में मुझ पर छापा पड़ा था । अब उतनी सस्ती नहीं है ।”

तापसी पन्नू के बाद अनुराग कश्यप ने भी अपनी फिल्म के सेट की फोटो साझा करते हुए लिखा ,”और हम दोबारा रीस्टार्ट कर रहे हैं। हमारे आलोचकों  को हमारी तरफ से शुभकामनाएं ।” अनुराग कश्यप ने इस तरह अपने आलोचकों को जवाब दिया । अनुराग कश्यप द्वारा शेयर की गई फोटो में साफ देखा जा सकता है कि वह हंसते हुए तापसी की गोद में बैठे हैं और दोनों ने उंगली से विक्ट्री का साइन बनाया हुआ है।

Exit mobile version