Site icon www.4Pillar.news

तापसी पन्नू बोली-किसी को इतना भी मत डराओ की डर ही खत्म हो जाए,जानिए क्या है मामला

थप्पड़ फिल्म एक्ट्रेस तापसी पन्नू का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। तापसी पन्नू ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती के पक्ष में भी ट्वीट किया है।

थप्पड़ फिल्म एक्ट्रेस तापसी पन्नू का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। तापसी पन्नू ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती के पक्ष में भी ट्वीट किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू

फिल्म निर्माता,निर्देशक अनुराग कश्यप और तुषार हीरानंदानी की ‘सांड की आँख’ मूवी में शूटर दादी प्रकाशी तोमर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस ने बिना किसी का नाम लिखे चेतावनी दी है। बता दें ,सोनम कपूर ,स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखती रहती हैं। हालांकि,इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोलर का भी सामना करना पड़ता है। हाल ही में तापसी ने जो ट्वीट किया है ,वो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

तापसी पन्नू का ट्वीट

दरअलस तापसी पन्नू ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर बिना किसी का नाम लिखे चेतवानी देते हुए लिखा ,” किसी को इतना भी मत डराओ की डर ही खत्म हो जाए। और जिसको डर नहीं होता ना उससे थोड़ा डरना चाहिए। ” तापसी पन्नू के इस ट्वीट के रिप्लाई में पुलिस अधिकारी प्रणव महाजन ने ट्वीट किया है। ये भी पढ़ें :शाबाश मिठू फिल्म में महीला क्रिकेटर मिताली राज का किरदार निभाएंगी तापसी पन्नू

आईपीएस अधिकारी ने लिखा ,” और जिसे पता है कि वो गलत है, चाहे कितना भी निडर बन कर दिखाए उसका डर दिख ही जाता है। और ऐसे व्यक्ति से डरने की कोई आवश्यकता नहीं है। ” तापसी ने उनके ट्वीट को रीट्वीट किया है।

ये भी पढ़ें IAS अशोक खेमका ने CBI की कार्यशैली को कहा-हाथी के दांत दिखाने के कुछ और खाने के कुछ और

तापसी पन्नू ने रिया चक्रवर्ती का समर्थन किया

इस ट्वीट से पहले तापसी पन्नू ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जांच एजेंसियों द्वारा बार-बार पूछताछ के लिए बुलाई जाने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के समर्थन में एक ट्वीट किया था। जिसमें तापसी पन्नू ने लिखा ,” सभी औरतें, जो खुद से ज्यादा सफल आदमी के साथ हैं। वह सब पैसों की लालची नहीं हैं। बाकि के लिए ‘सत्य’ और जांच एजेंसियां अपना काम करेंगी। एक वक्त में एक ही कदम। ” तापसी पन्नू के दोनों ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Exit mobile version