तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ब्रा स्ट्रैप दिखाने पर हुई ट्रोल,पति मालव ने दिया ट्रोलर को करारा जवाब

मशहूर टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री प्रिया आहूजा को अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा । लेकिन उनके पति ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया ।

टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर का रोल करने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ने गुरुवार के दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बोल्ड तस्वीरें साझा की । इन फोटोज में प्रिया आहूजा अपनी ब्रा स्ट्रैप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है । इन तस्वीरों को खुद उनके पति ने शूट किया । अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से  ‘रीटा रिपोर्टर’ को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा । हालांकि कुछ यूजर ने उनके बोल्ड अवतार की तारीफ भी की है । लेकिन एक यूजर को उनकी तस्वीरें पसंद नहीं आई और भद्दा कमेंट किया । ट्रोल करने वाले को प्रिया आहूजा के के पति मालव राजदा ने कड़ी फटकार लगाई ।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में प्रिया आहूजा ब्लैक पैंट और डेनिम ब्लू शर्ट पहने हुए नजर आ रही है । खुले बालों और रेड कलर की लिपस्टिक ने उनके लुक में चार चांद लगाए हुए हैं । इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है ।

https://www.instagram.com/p/CRk4fwpsmlW/

अभिनेत्री प्रिया आहूजा ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बहुत प्यारा कैप्शन दिया । उन्होंने लिखा ,” जो भी आपकी आत्मा के लिए अच्छा है , बस वही कीजिए ।” जब एक यूजर ने इन तस्वीरों पर भद्दा कमेंट किया तो पति मानव राजदा ने उसकी जबरदस्त क्लास लगा दी ।

ट्रोलर को जवाब देते हुए मालव राजदा ने लिखा ,” अपनी मां या बहन को भी ऐसा बोलकर देख , देखना जरा क्या प्रतिक्रिया मिलती है ।” हालांकि कुछ यूजर को यह छवियां बहुत पसंद आ रही हैं ।

Comments

Translate »