Site icon www.4Pillar.news

तमिल एक्ट्रेस दीपा ने की पंखे से लटकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा मौत का कारण

तमिल एक्ट्रेस दीपा ने की पंखे से लटकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा मौत का कारण

शुरुआती जांच में पता चला है कि दीपा ने आत्महत्या की है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। दीपा ने सूइसाइड नोट में अपनी मौत का कारण बताया है।

टीवी अभिनेत्री निशि सिंह की मौत के बाद अब एक और बुरी खबर सामने आई है। तमिल फिल्म इंडस्ट्री से एक और अभिनेत्री की मौत का मामला सामने आया है। पौलिना जेसिका उर्फ़ दीपा ने पंखे से लटकर अपनी जान दे दी है। बताया जा रहा है कि दीपा अपनी निजी जिंदगी में परेशानीयों का सामना कर रही थी। उसकी लव लाइफ के कारण वो परेशान थी। हो सकता सकता है दीपा ने अपनी परेशानियों के कारण आत्महत्या की हो। दीपिका की मौत की वजह का खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद होगा।

सुसाइड नोट मिला

स्थानीय पुलिस ने पौलिना जेसिका के अपार्टमेंट से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। दीपा ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि वो हमेशा सिर्फ एक इंसान से ही प्यार करती रहेंगी।  कथित सुसाइड नोट मिलने के बाद पुलिस ने दीपा के अपार्टमेंट में तलाशी ली। इस दौरान पुलिस ने अपार्टमेंट के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी लेने की मांग की है।

तमिल अभिनेत्री के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या बताया है। मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस छानबीन कर रही है।

आपको बता दें , दीपा एक जूनियर कलाकार थी। वह तमिलनाडु के विरूगमबक्क्म के एक अपार्टमेंट में अकेली रहती थी। शनिवार के दिन दीपा की एक दोस्त जब उसके घर पहुंची तो उसकी लाश पंखे से लटकी हुई मिली थी। जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। फ़िलहाल पुलिस हर एंगल से आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

Exit mobile version