Site icon www.4Pillar.news

एमएमलए के बेटे ने सिंगर सोनू निगम पर किया हमला, कलाकारों को स्टेज से फेंका

मुंबई के चेंबूर इलाके में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान गायक सोनू निगम के साथ शिवसेना विधायक के बेटे धक्कामुक्की की। आरोपी स्वप्निल फतरपेकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

मुंबई के चेंबूर इलाके में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान गायक सोनू निगम के साथ शिवसेना विधायक के बेटे धक्कामुक्की की। आरोपी स्वप्निल फतरपेकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

सोमवार देर शाम मुंबई के चेंबूर इलाके में एक संगीत समारोह में उद्धव ठाकरे गुट के एमएलए प्रकाश फतरपेकर के बेटे स्वप्निल फतरपेकर ने सिंगर सोनू निगम और उनकी टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में सोनू निगम और उनकी टीम के कुछ लोगों को चोटें आई हैं। सोनू निगम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सोनू निगम ने अपने साथ हुई धक्कामुक्की की जानकारी देते हुए कहा,” कॉन्सर्ट के बाद मैं स्टेज से नीचे आ रहा था तभी एक व्यक्ति स्वप्निल ने मुझे पकड़ लिया। फिर उसने हरी और रब्बानी को धक्का दिया जो मुझे बचाने आए थे। मैं सीढ़ियों से गिर पड़ा। मैंने शिकायत दर्ज कराई है ताकि लोग जबरदस्ती सेल्फी लेने और धक्कामुक्की के बारे में न सोचें। ”

उन्होंने आगे कहा,” मैं ठीक हूं लेकिन मेरे दोस्त रब्बानी खान और बॉडीगॉर्ड को चोट लगी है।” यहां बता दें, रब्बानी भारतीय शास्त्रीय संगीत के उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान के बेटे हैं।

घटना की जानकारी देते हुए डीसीपी हेमराज सिंह राजपूत ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया,” लाइव कॉन्सर्ट के बाद सोनू निगम स्टेज से नीचे आ रहे थे। तभी एक शख्स ने उन्हें पकड़ लिया। आपत्ति के बाद उसने सोनू निगम और उसके दो साथियों को सीढ़ियों से धक्का दे दिया। दोनों में से एक चोटें आई हैं। आरोपी नाम स्वप्निल फटरपेकर है।

क्या है मामला ?

बता दें, लाइव कॉन्सर्ट के बाद जब सोनू निगम स्टेज से नीचे आ रहे थे तभी विधायक के बेटे स्वप्निल फतरपेकर ने सिंगर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। टीम द्वारा मना करने के बाद बभी वह सेल्फी लेने की जिद्द पर अड़ा रहा। मना करने पर स्वप्निल और उसके साथियों ने सोनू निगम और उसकी टिया पर हमला कर दिया।

Exit mobile version