Site icon www.4Pillar.news

Railway Job: मुंबई रेलवे विकास निगम लिमिटेड में असिस्टेंट मैनेजर के 15 पदों पर भर्ती शुरू, ऐसे करें आवेदन

Railway Job: मुंबई रेलवे विकास निगम लिमिटेड में असिस्टेंट मैनेजर के 15 पदों पर भर्ती शुरू, ऐसे करें आवेदन

Indian Railway Job: MRVC ने असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। कुल 15 पदों पर भर्ती की जाएगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार मुंबई रेलवे विकास निगम लिमिटेड के ईमेल एड्रेस पर आवेदन पत्र भेज सकते हैं।

मुंबई रेलवे विकास निगम लिमिटेड ने असिस्टेंट मैनेजर ( सिविल ) के पदों पर आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। कुल 15 पदों पर भर्ती की जानी है। भारतीय रेलवे में नौकरी करने के इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले भर्ती से संबंधित आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ लें।

योग्यता

इन पदों पर केवल वही उमीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से कम से कम 70 प्रतिशत अंकों के साथ सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री प्राप्त की हो। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 10 नवंबर 2023 है। तय तारीख के बाद आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

वेतनमान

मुंबई रेलवे विकास निगम लिमिटेड में असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 110828  रुपए प्रति माह सैलरी दी जाएगी।

आयु सीमा

इस भर्ती अभियान के तहत आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के बाद डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर होगा। इंटरव्यू की तारीख और समय कुछ दिन बाद बता दिया जाएगा।

ऐसे करें आवेदन

रेलवे में नौकरी के लिए इच्छुक और पात्र उम्मीदवार ऑफलाइन मोड़ में आवेदन कर सकते हैं। रेलवे में असिस्टेंट मैनेजर पद का फॉर्म भरने के बाद careers@mvrc.gov.in पर ईमेल द्वारा भेजें। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 10 नवंबर 2023 है। उसके बाद कोई भी आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा।

Exit mobile version