Site icon www.4Pillar.news

अजय देवगन की तानाजी फिल्म का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल की आने वाली फिल्म तानाजी की ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी सत्य घटना पर आधारित है।

अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल की आने वाली फिल्म तानाजी की ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी सत्य घटना पर आधारित है।

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘तनजी ‘द अनसंग वारियर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सत्य घटना पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ काजोल और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आ रहें। आपको बता दें, इस फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तानाजी मालुसरे का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन का ज़बरदस्त अंदाज नजर आ रहा है।

फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है ,तानाजी के युद्ध के सीन काफी हैरान कर देने वाले हैं। मराठी योद्धा के किरदार में अजय देवगन काफी ज़बरदस्त लग रहे हैं।तानाजी फिल्म अगले साल 2020 में 10 जनवरी को रिलीज होगी।तानाजी फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ जारी, मराठी अंदाज में नजर आई काजोल


आपको बता दें, तानाजी ‘द अनसंग वारियर अजय देवगन की बोलीवूड में 100 वीं फिल्म है। इस फिल्म के पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुके हैं। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों में इसके रिलीज होने का बेसब्री हो रहा है। अजय देवगन और काजोल एक बार फिर कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे

Exit mobile version