Site icon www.4Pillar.news

“टार्ज़न” अभिनेता जो लारा (Jeo Lara) और उनकी पत्नी का प्लेन क्रैश में निधन, अमेरिका के टेनेसी की झील में गिरा विमान

1990 में टेलीविजन धारावाहिक में "टार्ज़न" का मुख्य किरदार निभाने वाले जो लारा (jeo Lara ) का प्लेन क्रैश में निधन हो गया है । अमेरिका के टेनेसी  (Tennessee) झील में क्रैश हुए विमान में जो लारा के साथ साथ उनकी पत्नी और सात और लोग सवार थे, जिनकी प्लेन दुर्घटना में मौत हो गयी है।

1990 में टेलीविजन धारावाहिक में “टार्ज़न” का मुख्य किरदार निभाने वाले जो लारा (jeo Lara ) का प्लेन क्रैश में निधन हो गया है । अमेरिका के टेनेसी  (Tennessee) झील में क्रैश हुए विमान में जो लारा के साथ साथ उनकी पत्नी और सात और लोग सवार थे, जिनकी प्लेन दुर्घटना में मौत हो गयी है।

प्लेन क्रैश में हुई इन लोगो की मौत

बताया जा रहा है की जो लारा समेत 6 लोग एक छोटे जेट में सफर कर रहे थे। प्लेन क्रैश में मारे गए गए सात लोगो की पहचान ब्रैंडन हन्ना,ग्वेन एस लारा, विलियम जे लारा, डेविड एल मार्टिन, जेनिफर जे मार्टिन, जेसिका वॉटर्स और जॉनथन वॉटर्स के तौर पर की है। सभी टेनेसी के ब्रैंटवुड के निवासी थे।

टार्जन एक अमेरिकन सीरीज थी, जिसमे टार्जन को इन्सानी सभ्यता की और जाते दिखाया गया था। इस सीरीज से उन्होंने बहुत लोकप्रियता हासिल की थी। इसके एक सीजन को 1996 से 1997 के बीच प्रसारित किया गया था।

ये भी पढ़ें,56 वर्षीय ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन ने कैरी साइमंड्स से गुपचुप तरीके से की शादी, जाने कितनी छोटी है उनकी पत्नी

घटनास्थल पर घटना के समय मौजूद लोगो ने बताया कि उन्होंने विमान को पानी में गिरते देखा। संघीय विमानन प्रशासन ने भी अपने एक बयान में बताया था कि “सेसना सी 501” विमान क्रैश होकर पर्सी प्रीस्ट झील में गिरा है।  वहीं जो लारा के निधन से उनके फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है। लोग सोशल मीडिया पर जो लारा और उनकी पत्नी को  श्रद्धांजलि दे रहे है।

Exit mobile version