Tata Steel Company Big Announcement : कर्मचारियों की मौत के बाद कंपनी 60 वर्षो तक परिवार को देगी पूरी सैलरी,मेडिकल, आवास और बच्चों के पढ़ाई का खर्चा।

कोरोना महामारी के बीच टाटा स्टील कंपनी की तरफ बड़ी घोसणा की गई है। टाटा स्टील कंपनी के ऐसे कर्मचारी जिनकी कोरोना के कारण मृत्यु हो गई है, उनके परिवारों के लिए कंपनी ने नई स्कीम जारी की है।

कोविड के कारण लोग अपने परिवार के सदस्यों को खो रहे हैं। अगर घर के कमाऊ सदस्य की मौत हो जाती है तो परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत खराब हो जाती है। टाटा स्टील कंपनी अपने ऐसे कर्मचारी के परिवार को आर्थिक सुरक्षा देगी।

टाटा स्टील कंपनी ने ऐलान किया है कि कंपनी के ऐसे कर्मचारी जिनकी कोरोना के कारण मृत्यु हो गई है, उनके परिवारों को कंपनी सर्विस पूरा होने के 60 वर्षो तक पूरी सैलरी देगी।  इसके साथ-साथ कंपनी बच्चों की स्नातक तक की शिक्षा जो भारत में होगी, उसका खर्चा भी देगी, और आवास व  मेडिकल की सुविधा का खर्च भी कंपनी उठाएगी।

टाटा स्टील कंपनी ने सर्कुलर जारी करते हुए कहा है कि कंपनी हमेशा से ही अपने स्टेकहोल्डर्स और कर्मचारियों के हितो के बारे मे सोचती आ रही है।

आप को बता दे, टाटा स्टील कंपनी ही वह पहली कंपनी थी जिसने अपने कर्मचारियों के लिए 8 घंटे शिफ्ट को सही ढंग से लागु किया था और सामजिक सुरक्षा, भविष्य निधि,और बोनस जैसे सुविधाओं को प्रदान करने में भी कंपनी आगे रही है।

Comments

Translate »