Video: सोनू सूद और निधि अग्रवाल के नए सॉन्ग साथ क्या निभाओगे’ का टीजर हुआ रिलीज

0
40
Video: सोनू सूद और निधि अग्रवाल के नए सॉन्ग साथ क्या निभाओगे' का टीजर हुआ रिलीज
फोटोः सोनू सूद और निधि अग्रवाल

कोरोनावायरस महामारी के दौर में जरूरतमंदों के मसीहा बनकर उभरे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का नया गाना रिलीज होने वाला है। Sonu Sood का नया गाना ‘साथ क्या निभाओगे’ अभिनेत्री निधि अग्रवाल के साथ शूट किया गया है।

सुपरस्टार और जरूरतमंदों के मसीहा अभिनेता सोनू सूद इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। वह अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। रियल हीरो का एक नया गाना जल्द ही फैंस के लिए आने वाला है। इस गाने का निर्देशन फराह खान ने किया है।

साथ क्या निभाओगे गाना

निधि अग्रवाल और सोनू सूद फेमस सॉन्ग ‘साथ क्या निभाओगे’ को रीक्रिएट कर रहे हैं। हाल ही में इस गाने का टीजर रिलीज हुआ है। म्यूजिक वीडियो के टीजर में सोनू सूद के साथ अभिनेत्री निधि अग्रवाल नजर आ रही है। देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा निर्मित ‘साथ क्या निभाओगे’ गाने की शूटिंग पंजाब में की गई है।सोनू सूद ने अपने फैंस के लिए इस गाने के टीजर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

उन्होंने टीजर के पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा,” साल का गाना देखने के लिए तैयार हो जाइए #SaathKyaNibhaoge का टीज़र अभी आउट।” ‘यह 90 के दशक में मशहूर गाने साथ क्या निभाओगे’ का रिक्रिएशन है। जिससे अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ ने साथ मिलकर गाया है। इस गाने में सोनू सूद और निधि अग्रवाल की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है। साथ क्या निभाओगे गाना 9 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

देखें वीडियो 

आपको बता दें बॉलीवुड में ज्यादातर खलनायक की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सोनू सूद रियल लाइफ में हीरो हैं। उन्होंने कोरोनावायरस काल में लगे लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की मदद करके उनके घर पहुंचाया था। इसके अलावा सोनू सूद ने गरीब मजदूरों की भी मदद की है। उन्होंने छात्रों को मोबाइल और लैपटॉप देखकर भी मदद की है। बॉलीवुड के अलावा सोनू सूद तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं। बॉलीवुड में उनकी फिल्म शहीद-ए-आजम आई और वह  2004 में युवा, आशिक बनाया आपने, 2005 में जोधा अकबर और  में दबंग जैसी फिल्मों में नजर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here