Site icon www.4Pillar.news

सुंबुल तौकीर खान के पिता की दूसरी शादी का जश्न हुआ शुरू, एक्ट्रेस ने हाथों में लगाई मेहँदी, देखे Video  

सुंबुल तौकीर खान के पिता की दूसरी शादी का जश्न हुआ शुरू, एक्ट्रेस ने हाथों में लगाई मेहँदी, देखे Video

टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान के पिता जल्द ही दूसरी शादी करने जा रहे है। हाल ही में सुंबुल ने अपने पिता के प्री वेडिंग फंशन्स की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वे बेहद खुश लग रही है।

टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। इन दिनों सुंबुल अपने पिता तौकीर खान की दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। बता दे कि सुंबुल के पिता जल्द ही दूसरी शादी करने वाले है। हाल ही में उनके प्री वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो  चुके है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

सुंबुल ने पिता की शादी में हाथों में लगाई मेहँदी

सुंबुल तौकीर खान अपने पिता की दूसरी शादी  के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने पिता के मेहँदी फंक्शन की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है, जिसमें वे बेहद खुश लग रही है। एक तस्वीर में सुंबुल अपने हाथों पर लगी मेहँदी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही है।

इमली फेम एक्ट्रेस का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में सुंबुल  अपने हाथों पर मेहँदी लगवा रही है और साथ ही सलमान खान के गाने ‘ढोली थारो ढोल बाजे’ पर झूमते हुए भी नजर आ रही है।

सुंबुल तौकीर खान के पिता की दूसरी शादी का जश्न हुआ शुरू

सुंबुल के पिता किस से करेंगे शादी ?

अपने पिता के मेहँदी फंक्शन में सुंबुल वाइट और पिंक कलर का सलवार सूट पहने काफी प्यारी लग रही थी। बता दे कि सुंबुल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने और उनकी छोटी बहन सानिया ने काफी मुश्किल से अपने पिता को दूसरी शादी के लिए मनाया है और यह सब उनके बड़े पापा इक़बाल हुसैन की मदद से संभव हो पाया है।

बता दे की सुंबुल के पिता तौकीर खान नीलोफर से दूसरे शादी करेंगे। नीलोफर तलाकशुदा है और उनकी पहली शादी से एक बेटी भी है।

https://twitter.com/Mhi20342740/status/1669527853850058752?s=20

Exit mobile version