Site icon www.4Pillar.news

दूसरे दिन दोगुनी हुई मिशन रानीगंज की कमाई, थैंक यु फॉर कमिंग ने भी पकड़ी रफ्तार, जानें टोटल कलेक्शन

दूसरे दिन दोगुनी हुई मिशन रानीगंज की कमाई, थैंक यु फॉर कमिंग ने भी पकड़ी रफ्तार, जानें टोटल कलेक्शन

Mission Raniganj and Thank for Coming box office collection: अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज और भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल की थैंक यु फॉर कमिंग शुक्रवार के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। पहले दिन दोनों फिल्मों की कमाई थोड़ा धीमी रही, अब दुसरी दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बढ़ोतरी हुई है। जानें, मिशन रानीगंज और थैंक यु फॉर कमिंग ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है।

अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज और भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला और डॉली सिंह की थैंक यु फॉर कमिंग एक साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। मिशन रानीगंज जहां सत्य घटनाओं पर आधारित है वहीं, थैंक फॉर कमिंग में महिलाओं की सेक्स इच्छा को दिखाया गया है। रिलीज के पहले दिन दोनों फिल्मों की रफ्तार धीमी रही। लेकिन दूसरे दिन दोनों फिल्मों की कमाई ने रफ्तार पकड़ी है। मिशन रानीगंज ने दूसरे दिन दोगुनी कमाई की है, वहीं, थैंक यु फॉर कमिंग की कमाई में भी इजाफा हुआ है।

मिशन रानीगंज फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.50 करोड़ की कमाई की थी। अब दूसरे दिन फिल्म की कमाई दोगुनी हुई है। फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.50 करोड़ की कमाई की है। मिशन रानीगंज फिल्म का बजट 120 करोड़ रुपए है।

मिशन रानीगंज के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थैंक यु फॉर कमिंग फिल्म ने भी दूसरे दिन ठीक-ठाक कमाई की है। फिल्म क ओपनिंग डे कलेक्शन 1.06 करोड़ रुपए था। जबकि दूसरे दिन थैंक यु फॉर कमिंग की कमाई में थोड़ी बढ़ोतरी हुई है। फिल्म ने दसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। आज रविवार की छुट्टी होने के कारण दोनों फिल्मों की कमाई में उछाल आने की उम्मीद जताई जा रही है।

Exit mobile version