Site icon www.4Pillar.news

दिशा पटानी ने इंडस्ट्री में पुरे किए 7 साल, अपनी डेब्यू फिल्म ‘M.S. Dhoni: The Untold Story’ के बारे में कही ये बात  

दिशा पटानी ने इंडस्ट्री में पुरे किए 7 साल, अपनी डेब्यू फिल्म 'M.S. Dhoni: The Untold Story' के बारे में कही ये बात

दिशा पटानी ने साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘M.S. Dhoni: The Untold Story’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस कियारा अडवाणी नजर आई थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) को आज फिल्म इंडस्ट्री में 7 साल पुरे हो गए है। दिशा ने साल साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘एम.एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ (M.S. Dhoni: The Untold Story) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। नीरज पांडे द्वारा निर्देशित यह बायोपिक भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में दिशा पटानी के साथ-साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस कियारा अडवाणी नजर आई थी। वहीं आज इस फिल्म के सात साल पुरे होने पर दिशा ने अपनी पुरानी यादों को ताजा किया है।

दिशा पटानी ने फिल्म इंडस्ट्री में पुरे किए 7 साल

दिशा पटानी ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू मूवी के बारे  करते हुए कहा, ‘एमएस धोनी की रिलीज को 7 साल हो गए है। मैं उन सभी लोगों के लिए आभारी हूँ जिन्होंने इस यात्रा में मेरा साथ दिया। मेरे प्रियंका के किरदार पर इतना प्यार बरसाने के लिए मैं सभी को धन्यवाद देना चाहती हूँ। मैं आप सभी की सराहना करती हूँ जिन्होंने मुझ पर प्यार बरसाना कभी बंद नहीं किया खासकर मेरी बटरफ्लाइस। और जैसा कहते है कि पहला हमेशा खास होता है, यह फिल्म मेरे लिए हमेशा खास रहेगी।’

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कही ये बात

इसके अलावा दिशा पटानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर फिल्म एमएस धोनी के दौरान की है और इस फोटो में दिशा अपने  को स्टार और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आ रही है। इस फोटो को  शेयर करते हुए दिशा ने लिखा, ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी। 7 साल पहले यहां से मेरी जर्नी की शुरूवात हुई थी, प्यार और स्वकृति के लिए आप सभी का आभार। सुशांत मुझे उम्मीद है कि आप खुश होंगे और शांति में होंगे।’ इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाली, दिल और बटरफ्लाइस वाली इमोजी भी बनाई है।

Exit mobile version