Site icon www.4Pillar.news

शादी में दूल्हे के दोस्तों ने दूल्हे को दिया ऐसा गिफ्ट, देखते ही दुल्हन की छूट गई हंसी… देखिए मजेदार वीडियो 

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे के कुछ दोस्त उसे गिफ्ट दे रहे है। गिफ्ट कुछ ऐसा होता है कि जिसे देख दूल्हा-दुल्हन और वहां मौजूद सभी लोग खूब हंसने लगते है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे के कुछ दोस्त उसे गिफ्ट दे रहे है। गिफ्ट कुछ ऐसा होता है कि जिसे देख दूल्हा-दुल्हन और वहां मौजूद सभी लोग खूब हंसने लगते है।

शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में शादियों के कंई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। ऐसा ही एक वीडियो आज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में दूल्हे के कुछ दोस्त उसे ऐसा वेडिंग गिफ्ट देते है जिसे देख दूल्हा-दुल्हन समेत वहां मौजूद सभी लोग खूब हंसने लगते है।

दोस्तों ने दूल्हे को दिया ये खास गिफ्ट

आपने अक्सर देखा होगा की भारतीय शादियों में  दूल्हा-दुल्हन के कंई दोस्त और रिश्तेदार शामिल होते है। जब तक ये दोस्त और रिश्तेदार हंसी-मजाक न करे तो शादी सुनी-सुनी लगती है। हाल ही में शादी का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है जिसमें दूल्हे के दोस्त उसके साथ खूब मस्ती-मजाक करते नजर आ रहा है।

Videonation.teb  नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे का एक दोस्त अपनी बंद मुट्ठी में कुछ लेकर दूल्हे को देने के लिए आगे बढ़ता है। दूल्हा पहले तो थोड़ा घबरा जाता है लेकिन फिर दूल्हे के सभी दोस्त कहते है कि ‘ले ले काम आएगा।’ इसके बाद जब दूल्हा गिफ्ट ले लेता है तो पीछे से आवाज आती है ‘डिस्प्रिन है।’  ऐसा गिफ्ट देख दूल्हा-दुल्हन समेत वहां मौजूद खूब हंसने लग जाते है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। यूजर इस वीडियो पर खूब लाइक्स और कमेंट कर रहे है।

Exit mobile version