The Kapil Sharma Show: अक्षय कुमार ने बताया शराब पीने के बाद लोग कैसे खेलते है होली, बोले-‘कुत्ते को तिलक लगाकर बोलते है…’

‘बच्चन पांडे’ की पूरी टीम कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करती नजर आएगी। सोनी टीवी के तरफ से कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें अक्षय कुमार बता रहे है कि लोग शराब पीने का बाद कैसे होली खेलते है।

अक्षय कुमार, कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीज और अरसद वारसी की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ 18 मार्च होली के मोके पर रिलीज होने को तैयार है। ऐसे में बच्चन पांडे की पूरी टीम जमकर इस फिल्म के प्रमोशन में लगी है। द कपिल शर्मा शो में भी बच्चन पांडे की टीम रंग जमाती नजर आएगी। सोनी टीवी की तरफ से उस एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें अक्षय बता रहे है कि वे कैसे होली सेलिब्रेट करते है।

अक्षय ने बताया लोग कैसे खेलते है होली

प्रोमो में कपिल अक्षय से पूछते है कि आप होली कैसे खेलते है ? इस पर अक्षय जवाब देते है कि मैं बड़ी तमीज से होली खेलता हूँ। इसके बाद अक्षय कहते है कि कुछ लोग रंग लगाने के लिए ऐसे पीछे दौड़ते है मानो बदला ले रहे हो, दांत तक पर रंग रगड़ देते है।

इसके बाद अक्षय बताते है कि शराब पीने के बाद लोग कैसे होली खेलते है ? अक्षय कहते है कि तीन पैग पीने के बाद लोग कुत्ते को तिलक लगाते है और कहते है, समधी जी सॉरी। वाकई जब भी अक्षय कुमार कपिल शर्मा शो में आते है तो शो में चार-चाँद लग जाते है।

यहां देखिए वीडियो

https://www.instagram.com/p/Ca83wk2I7j7/

बात करें बच्चन पांडे के रिलीज डेट की तो ये फिल्म 18 मार्च को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय ने एक गैंगस्टर का किरदार निभाया है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया है।

Comments

Translate »