Site icon www.4Pillar.news

द केरला स्टोरी ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर की सबसे ज्यादा कमाई, अब तक कमाए इतने करोड़

द केरला स्टोरी ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर की सबसे ज्यादा कमाई, अब तक कमाए इतने करोड़

फिल्म निर्देशक सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी द केरला स्टोरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। TKS ने रिलीज के दिन शानदार शुरुआत की। अब फिल्म के तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े आ गए हैं।

निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म द केरला स्टोरी रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्ख़ियों और विवादों में रही। फिल्म में दिखाए गए तथ्यों को लेकर विवाद हुआ। मामला कोर्ट तक पहुंचा। अदालत ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने से इंकार कर दिया। हालांकि, सेंसर बोर्ड ने कुछ सीन पर कैंची चलाने के बाद रिलीज के लिए हरी झंडी दिखा दी। शुक्रवार के दिन फिल्म ने जिस तरह से प्रदर्शन किया उकसे बाद यह तय हो गया था कि फिल्म वीकेंड पर शानदार कमाई करेगी। फिल्म ने रविवार के दिन सबसे ज्यादा कमाई की है।

अदा शर्मा की द केरला स्टोरी फिल्म ने रिलीज के दिन 8.03 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। द केरला स्टोरी ने पहले ही दिन द कश्मीर फाइल्स से डबल कमाई की। बता दें, द कश्मीर फाइल्स ने रिलीज के दिन 3.55 करोड़ रुपए की कमाई की थी। जबकि द केरला स्टोरी कमाई के मामले में पहले ही दिन द कश्मीर फाइल्स पर भारी पड़ी। फिल्म ने दूसरे दिन 11.22 करोड़ रुपए की कमाई है। अर्ली ट्रेड की रिपोर्ट के अनुसार, द केरला स्टोरी फिल्म ने तीसरे दिन सबसे ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। रिपोर्ट के अनुसार टीकेएस ने तीसरे दिन 14.80 करोड़ रुपए की कमाई की है। बता दें, फिल्म का बजट 40 करोड़ रुपए का है।

ये है विवाद का कारण

द केरला स्टोरी रिलीज से पहले ही विवादों में रही है। जिसका फायदा अब बॉक्स पर मिल रहा है। रिलीज से पहले फिल्म की कहानी को लेकर बताया गया था कि केरल से 32 हजार लड़कियां सीरिया भेजी गई थी। जिनका धर्म बदलकर उन्हें आईएसआईएस आतंकी बनाया गया। बाद में फिल्ममेकर्स ने अदालत में बताया कि यह तीन लड़कियों की कहानी है।

Exit mobile version