Site icon www.4Pillar.news

पठान के बाद द केरला स्टोरी बनीं बॉक्स ऑफिस पर साल 2023 की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म, कमा डाले इतने करोड़

पठान के बाद द केरला स्टोरी बनीं बॉक्स ऑफिस पर साल 2023 की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म, कमा डाले इतने करोड़

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी द केरला स्टोरी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए हैं। यह पठान के बाद बॉक्स ऑफिस दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

विवादों में घिरी होने के बावजूद भी द केरला स्टोरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन कर रही है। हालांकि,फिल्म की दैनिक कमाई में थोड़ी कमी जरूर आई है लेकिन दूसरे वीकेंड पर फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया है। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी द केरला स्टोरी फिल्म दूसरे वीकेंड पर 200 करोड़ की कमाई के नजदीक पहुंच गई है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार द केरला स्टोरी ने शुक्रवार को 6.60 करोड़ रुपए की कमाई की है। शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला है। फिल्म ने शनिवार के दिन 9.15 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। वहीँ, रविवार की छुट्टी का फिल्म की कमाई पर असर देखने को मिला है। छुट्टी के दिन रविवार को द केरला स्टोरी फिल्म ने 11.50 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस तरह द केरला स्टोरी फिल्म की कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 198.97 करोड़ रुपए हो गई है। इसी के साथ द केरला स्टोरी साल 2023 की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

बता दें, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 10 हजार करोड़ से भी अधिक की कमाई की है। वहीं, 40 करोड़ के बजट में बनी अदा शर्मा की द केरला स्टोरी फिल्म के कमाई के मामले में दोहरा शतक जमाना किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है।

Exit mobile version