Site icon www.4Pillar.news

जब महिला ने सरेआम की थी शाहरुख खान की बेइज्जती, जवान की आंखों से बहने वाले थे आंसू

जब महिला ने सरेआम की थी शाहरुख खान की बेइज्जती, जवान की आंखों से बहने वाले थे आंसू

Shahrukh Khan in Kaun Banega Crorepati show: अमिताभ बच्चन से पहले शाहरुख खान ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो को होस्ट कर चुके हैं। उस समय पठान अभिनेता का पाला ऐसी महिला प्रोफेसर से पड़ा था जो उन्हें आज भी याद होगा।

पठान के बाद शाहरुख खान इन दिनों अपनी जवान फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच उनका एक थ्रो बैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, यह कौन बनेगा करोड़पति’ शो के सीजन 3 की वीडियो क्लिप है। जिसमें एक महिला प्रोफेसर ने शाहरुख खान की सरेआम बेइज्जती की थी। उस समय बॉलीवुड के बादशाह ने बड़ी मुश्किल से स्थिति को संभाला था। शाहरुख खान बोले-मेरी आंखों से आंसू बहने वाले थे।

शाहरुख का प्रोफेसर से पाला

शाहरुख खान जब भी अपने चाहने वालों के बीच आते हैं तो फैन बहुत एक्साइटेड हो जाते हैं। कई बार शाहरुख खान अपने फैंस के साथ मजाक भी करते हैं। लेकिन एक बार ऐसा हुआ कि शाहरुख खान को महिला प्रोफेसर ने भरी महफ़िल में अपमानित कर दिया था। जवान अभिनेता के साथ केबीसी के शो में ऐसा हुआ था।

वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में महिला प्रोफेसर शाहरुख खान के सामने हॉट शीट पर बैठी है। महिला बोलती ही – मैं आपकी फ़िल्में देखती हूं। आपको बहुत अच्छा इंसान माना करती थी। मैंने हमेशा यह गौर किया है कि आप शम्मी कपूर की तरह नजर आते हैं। प्रोफेसर शाहरुख खान की शम्मी कपूर की तरह नकल करते हुए ‘याहू’ बोलती है। फिर बोलती है-आपकी आंखे बहुत प्रभावशाली हैं। शाहरुख खान कहते हैं- आप मेरी तारीफ कर रही हैं ?

उस समय कौन बनेगा करोड़पति शो को छोड़कर जाने वाले कंटेस्टेंट शाहरुख खान को गले लगाने के लिए बोलते थे। शाहरुख खान बोलते हैं- आप ये ऑप्शन मत लीजिए, वरना आप मुझे डांटेंगी। वह शो को क्विट करने के बाद बोलती है कि मेरा आपके गले लगने का कोई इरादा नहीं है। अपनी इस बेइज्जती पर शाहरुख खान के हावभाव बदल जाते हैं। फिर बोलते हैं -मेरे आंसू बहने वाले थे। मुझे गले लगाने का शौक इसलिए भी है कि आप बहुत खूबसूरती से खेली। बाद में शाहरुख खान प्रोफेसर की मां को चेक देते हुए महिला को गले लगा लेते हैं।

Exit mobile version