Site icon www.4Pillar.news

द केरला स्टोरी फिल्म ने 8 दिन में बॉक्स ऑफिस मचाया धमाल,कमा डाले बजट से भी डबल

द केरला स्टोरी फिल्म ने 8 दिन में बॉक्स ऑफिस मचाया धमाल,कमा डाले बजट से भी डबल

अदा शर्मा की द केरला स्टोरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी TKS ने आठ दिन में अपने बजट से भी डबल कमाई कर ली है।

द केरला स्टोरी फिल्म को विवेक रंजन अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स की तरह लोगों का सपोर्ट मिल रहा है। दूसरी तरफ फिल्म को दो राज्यों में बैन कर दिया गया है दो में टैक्स फ्री कर दिया गया। फिल्म को पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में बैन किया गया है।

वहीँ, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में फिल्म टैक्स फ्री है। राज्यों में फिल्म के बैन को लेकर फिल्ममेकर्स ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। देश के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ की बेंच ने पश्चिम बंगाल सरकार से पूछा है कि फिल्म को देश के बाकि राज्यों में दिखाया जा रहा है फिर बंगाल में इस पर प्रतिबंध क्यों। रिलीज से पहले और बाद में विवादों का भी फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा है बल्कि उल्टा फायदा हो रहा है। अब फिल्म के आठवें दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं

मिल रहा लोगों का सपोर्ट

द केरला स्टोरी को द कश्मीर फाइल्स की तरह लोगों का सपोर्ट मिल रहा है। आठवें दिन फिल्म अपने बजट से डबल कमाई कर चुकी है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार द केरला स्टोरी फिल्म 90 करोड़ से अधिक कमा चुकी है। 40 करोड़ के बजट में बनी द केरला स्टोरी ने रिलीज के दिन 8.03 करोड़ की कमाई के साथ शुरुआत की थी।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म ने दूसरे दिन 11.22 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। तीसरे दिन 16.40 करोड़ , चौथे दिन 10.07 करोड़, पांचवें दिन 11.14 करोड़ रुपए की कमाई की है। द केरला स्टोरी फिल्म ने छठे दिन 12 करोड़ रुपए और सातवें दिन 1250 करोड़ रुपए की कमाई की है। आठवें दिन फिल्म की कमाई में कोई फर्क नहीं आया। फिल्म ने 12.23 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस तरह द केरला स्टोरी फिल्म ने आठ दिन में 93.37 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। अब फिल्म 100 करोड़ की क्लब में शामिल होने जा रही है।

Exit mobile version