Site icon www.4Pillar.news

Ram Siya Ram Song: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का नया गाना हुआ रिलीज, वीडियो देख फैंस बोले, ‘रोंगटे खड़े हो गए’

Ram Siya Ram Song: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' का नया गाना हुआ रिलीज, वीडियो देख फैंस बोले, 'रोंगटे खड़े हो गए'

Ram Siya Ram Song: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का नया गाना ‘राम सिया राम’ रिलीज हो गए है। इस गाने में प्रभास और कृति सेनन प्रभु श्रीराम और माता सीता की इमोशनल प्रेम कहानी के बारे में बताते हुए नजर आ रहे है।

प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। रामायण पर आधारित इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर और ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दी है। वहीं अब एक एक करके इस फिल्म के गाने रिलीज किए जा रहे है। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का नया गाना ‘राम सिया राम’ (Ram Siya Ram Song) रिलीज कर दिया है जिसे कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके है।

प्रभास-कृति की फिल्म आदिपुरुष का नया गाना हुआ रिलीज

दरअसल हाल ही में मेकर्स ने आदिपरुष का दूसरा गाना ‘राम सिया राम’ रिलीज कर दिया है। इस गाने में प्रभास प्रभु श्रीराम और कृति सेनन माता सीता के रोल में नजर आ रही है। गाने में जानकी और राघव की प्रेम कहानी से लेकर उनके बिछड़ने तक की कहानी को दर्शाया गया है। इसके साथ ही प्रभु श्रीराम कैसे माता सीता को रावण के चंगुल से छुड़ाने की तैयारी करते है इसके भी कंई सीन दिखाए गए है।

बता दे कि ‘राम सिया राम’ गाने को टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को सचेत टंडन और परंपरा टंडन ने गाया है, वहीं मनोज मुंतशिर शुक्ला ने इस गाने के लिरिक्स लिखे है।

वीडियो देख खुश हुए फैंस

‘आदिपरुष’ फिल्म के गाने ‘राम सिया राम’ को सोशल मीडिया पर खूब पसंद  किया जा रहा है।  एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये केवल एक गाना नहीं है बल्कि पूरा इमोशन है, रोंगटे खड़े हो गए।’ दूसरे ने लिखा, ‘यह गाना सुनकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए। जय सिया राम।’ एक अन्य ने लिखा, ‘इस गाने ने न केवल मुझे इमोशनल कर दिया बल्कि मेरे दिल को भी छू लिया। जय सिया राम।’

कब रिलीज होगी आदिपुरुष ?

बता दे कि आदिपुरुष का निर्देशन ओम राउत ने किया है। इस फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान सहित कंई बड़े स्टार्स नजर आएँगे। यह फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version