Site icon www.4Pillar.news

शहनाज गिल से लिपटकर फूट-फूटकर रोने लगी उनकी ये फैन, घुटनो पर बैठकर एक्ट्रेस को दिया ये गिफ्ट

शहनाज़ गिल का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में शहनाज की एक फैन उन्हें देख घुटनो पर बैठ जाती है और उन्हें एक कड़ा भेंट के रूप में देती है। 

शहनाज़ गिल का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में शहनाज की एक फैन उन्हें देख घुटनो पर बैठ जाती है और उन्हें एक कड़ा भेंट के रूप में देती है।

बिग बोस 13 फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर अक्सर शहनाज़ की तस्वीरें और वीडियो छाई रहती है। हाल ही में शहनाज़ गिल का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में शहनाज़ की एक फैन उनसे मिलने के बाद फूट फूटकर कर रोने लगती है।

फूट-फूटकर रोने लगी फैन

शहनाज गिल का ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयनी ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज की एक फैन उनसे मिलने के बाद पूरी तरह से टूट जाती है। तभी शहनाज उन्हें गले लगाकर शांत करने की कोशिश करती है। इस दौरान शहनाज की फैन रोते-रोते उन्हें कह रही है कि, ‘आज मेरा सपना पूरा हो गया, थैंक्यू गॉड।’

घुटनो पर बैठ एक्ट्रेस को दिया ये गिफ्ट

इसके बाद शहनाज की फैन घुटनो पर बैठ जाती है और उन्हें एक कड़ा (कंगन) गिफ्ट के रूप में देती है। तभी एक्ट्रेस उन्हें खड़ा होने के लिए कहती है। जब काफी समझाने के बाद भी वो फैन नहीं मानती तो शहनाज अपना हाथ आगे बढ़ाती है और वो फैन अपने हाथों से उन्हें कड़ा पहनाती है। कड़ा पहनाने के बाद फैन उन्हें अपनी रिंग भी उतार कर देनी लगती है। शहनाज रिंग लेने से मना कर देती है और कहती है ये कड़ा लिया ना मैंने तो बस।’

बता दे कि ये पहली बार नहीं है कि जब कोई फैन शहनाज़ से मिलने के बाद रोने लगा हो। इससे पहले भी शहनाज के कंई वीडियो सामने आये है जिसमें वे बड़े ही प्यार से अपने फैंस से मिलते हुए नजर आती है। शहनाज गिल का ये बिहेवियर उनके फैंस को खूब पसंद आता है।

Exit mobile version