Site icon www.4Pillar.news

Devoleena Bhttacharjee Birthday: शादी के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी का पहला बर्थडे, एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते दिखे पति शाहनवाज शेख 

Devoleena Bhttacharjee Birthday: शादी के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी का पहला बर्थडे, एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते दिखे पति शाहनवाज शेख

Devoleena Bhttacharjee Birthday: टीवी की गोपी बहू उर्फ़ देवोलीना भट्टाचार्जी आज अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। हाल ही में उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है।

देवोलीना भट्टाचार्जी टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक है। स्टार प्लस के सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का किरदार निभाकर उन्हें घर-घर में पहचान मिली। वहीं आज 22 अगस्त को देवोलीना अपना 38वां बर्थडे (Devoleena Bhttacharjee Birthday) सेलिब्रेट कर रही है। बता दे कि शादी के बाद उनका ये पहला बर्थडे  है। ऐसे में देवोलीना के पति शाहनवाज शेख ने उनका बर्थडे खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हाल ही में उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई है।

Devoleena Bhttacharjee पर प्यार लुटाते दिखे शाहनवाज

देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस फ्लोरल प्रिंट लहंगा पहने काफी खूबसूरत लग रही रही है। वहीं देवोलीना के बर्थडे पर उनके पति शाहनवाज शेख उनपर खूब प्यार लुटाते नजर आए। पहली तस्वीर में शहनवाज देवोलीना के गालों पर किस करते हुए नजर आ रहे है। जबकि अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस रंग बिरंगे गुबारों के साथ पोज देती नजर आ रही है।

इसके अलावा एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देवोलीना के पति को उनपर खूब प्यार लुटाते देखा जा सकता है।

फैंस दे रहे बधाइयाँ

वहीं देवोलीना के बर्थडे पर उनके इंडस्ट्री के दोस्त और फैंस भी उन्हें बधाइयां दे  रहे है। एक्ट्रेस तान्या शर्मा ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे देवो दी।’ भाविनी पुरोहित ने लिखा, हैप्पी बर्थडे डी।’ मोहम्मद नजीम खिलजी ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे देवो।’ जय भानुशाली की वाइफ ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे बेबी।’ इसके अलावा देवोलीना के फैंस भी उनके बर्थडे पर उन्हें खूब बधाइयां दे रहे है।

Exit mobile version