Site icon www.4Pillar.news

Devoleena Bhattcharjee Brother Wedding: भाई की शादी में ट्रेडिशनल लुक में नजर आई देवोलीना भट्टाचार्जी, देखिए तस्वीरें 

अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अपने भाई की शादी अटैंड करने असम गई हुई है ।हाल ही में अभिनेत्री ने भाई की शादी से कुछ तस्वीरें शेयर की है, इन तस्वीरों में देवोलीना असम की ट्रेडिशनल साड़ी पहने बेहद खूबसूरत दिख रही है ।

देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अपने भाई में शामिल होने के लिए असम गई हुई है ।हाल ही में अभिनेत्री ने भाई की शादी से कुछ तस्वीरें शेयर की है, इन तस्वीरों में देवोलीना असम की ट्रेडिशनल साड़ी पहने बेहद खूबसूरत दिख रही है ।

टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है ।एक्ट्रेस इन दिनों अपने भाई  की शादी अटैंड करने के लिए असम गई हुई है ।देवोलीना ने हाल ही में अपने भाई की शादी से कुछ तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब  पसंद की जा रही है ।इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी असम की फैमिली के साथ नजर आ रही है ।तस्वीरें देखकर लगता है कि देवोलीना की फैमिली काफी बड़ी है ।एक्ट्रेस सभी के साथ हँसते-मुस्कुराते हुए पोज दे रही है ।

ट्रेडिशनल लुक में छायी देवोलीना

देवोलीना अपने भाई की शादी में ट्रेडिशनल लुक में नजर आई ।उन्होंने क्रीम और गोल्डन कलर की असम की ट्रेडिशनल साड़ी पहनी, जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिख रही थी ।

भाई-भाभी को दी नए जीवन की शुभकामनाएं

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने भाई-भाभी की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें नए जीवन की शुभकामनाएं दी है ।इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी नई नवेली भाभी पर खूब प्यार लुटाया है ।

बात करें देवोलीना भट्टाचार्जी की प्रोफेशनल लाइफ कि तो उन्हें टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया‘ से खूब पहचान मिली ।इस सीरियल में उन्होंने गोपी बहू का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया ।इसके अलावा वे ‘बिग बॉस’ 13 और 15 का भी हिस्सा रह चुकी है ।

Exit mobile version