Site icon www.4Pillar.news

Vidya Balan: गुनीत मोंगा की पार्टी में इस शख्स ने खिंचा विदया बालन की साड़ी का पल्लू, सोशल मीडिया यूजर ने जमकर सुनाई खरी-खोटी 

बॉलीवुड एक्ट्रेस विदया बालन हाल ही में अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ एक प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल होने पहुंची थी। इस फंक्शन में अभिनेत्री ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल बाल बची।

बॉलीवुड एक्ट्रेस विदया बालन हाल ही में अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ एक प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल होने पहुंची थी। इस फंक्शन में अभिनेत्री ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बची।

बॉलीवुड एक्ट्रेस विदया बालन (Vidya Balan) हाल ही में अपने पति  सिद्धार्थ रॉय कपूर (Sidharth Roy Kapoor) के साथ फिल्ममेकर गुनीत मोंगा और सनी कपूर की प्री वेडिंग पार्टी में पहुंची थी। इस पार्टी के दौरान विदया ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बची। दरअसल एक शख्स के हाथ में उनकी साड़ी का पल्लू अटक गया था लेकिन एक्ट्रेस ने बड़ी ही सूझ बुझ के साथ इस पूरी परिस्थिति को संभाला।

इस शख्स ने खिंचा विदया की साड़ी का पल्लू

वीडियो में विदया बालन रेड फ्लोरल प्रिंट साड़ी पहने नजर आ रही है वहीं उनके पति सिद्धार्थ ब्लैक सूट में नजर आ रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कि विदया जैसे ही आगे बढ़ती है उनकी साडी का पल्लू वहां से गुजर रहे एक शख्स के हाथ में अटक जाता है। तभी विदया और उनके पति उस आदमी के हाथ से पल्लू छुड़ाने की कोशिश करते है। विदया बालन इस दौरान थोड़ा घबरा जाती है लेकिन उन्होंने बड़ी ही सूझ-बुझ के साथ इस सिचुएशन को हैंडल किया।

सोशल मीडिया यूजर ने सुनाई खरी खोटी

इस वीडियो के सामने आने के बाद ही सोशल मीडिया यूजर उस आदमी को जमकर खरी-खोटी सुना रहे है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि उस आदमी ने ये जानबूझकर किया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘उसने जानबूझकर पल्लू खिंचा है, ये सही बात नहीं है।’ दूसरे ने लिखा, ‘विदया के पति को जाकर उसे थप्पड़ मारना चाहिए था।’ एक अन्य ने लिखा, ‘कितना बदतमीज इंसान है।’

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें विदया बालन की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे पिछली बार फिल्म ‘जलसा’ में नजर आई थी। इसके बाद एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘नियत’ में नजर आएँगी। उनके पास कुछ अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट्स भी है जिन पर एक्ट्रेस जोरो-शोरों से काम कर रही है।

Exit mobile version