Site icon www.4Pillar.news

Tiger 3: आ रहा हूँ मैं… सलमान खान ने शेयर किया ‘टाइगर 3’ का फर्स्ट लुक पोस्टर, दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म 

Tiger 3: आ रहा हूँ मैं... सलमान खान ने शेयर किया 'टाइगर 3' का फर्स्ट लुक पोस्टर, दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 (Tiger 3) का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।

Tiger 3 First Look Poster:  सलमान खान और कैटरीना कैफ की साल 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म में सलमान टाइगर और कैटरीना जोया के किरदार में नजर आए थी।  फिल्म में दोनों की कैमस्ट्री और एक्शन अवतार ने फैंस का खूब दिल जीता था। वहीं इसके बाद साल 2017 में इस फिल्म का सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ के नाम से रिलीज किया गया। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। वहीं इसके बाद से ही फैंस इस फिल्म के तीसरे पार्ट ‘टाइगर 3’ का बेसब्री से इन्तजार कर रहे है। इसी बीच सलमान और कैटरीना की  Tiger 3 का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

रिलीज हुआ सलमान खान की Tiger 3 का पोस्टर

दरअसल मेकर्स ने आज 2 सितंबर को Tiger 3 का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर में सलमान खान और कैटरीना कैफ एकदम एक्शन अवतार में नजर आ रहे है। दोनों इस दौरान हाथों में गन पकडे और बुलट प्रूफ जैकेट पहने नजर आ रहे है। इस पोस्टर के साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट का भ ऐलान हो गया है।

सलमान और कैटरीना की ये फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। भाईजान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से  टाइगर 3 का पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आ रहा हूँ मैं। टाइगर 3 दीवाली 2023 पर हिंदी, तमिल और तेलगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’

एक्साइटेड हुए फैंस

वहीं टाइगर 3 का पोस्टर देखते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए है। फैंस का कहना है कि यह फिल्म पिछली सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देगी।

Exit mobile version