Site icon www.4Pillar.news

Tiger 3: थिएटर में पटाखे फोड़ने वालों पर भड़के सलमान खान, फैंस से की ये खास अपील

Tiger 3: थिएटर में पटाखे फोड़ने वालों पर भड़के सलमान खान, फैंस से की ये खास अपील

Tiger 3: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वहीं बीते दिन कंई फैंस ये फिल्म देखते समय थिएटर के अंदर ही पटाखे फोड़ने लगे। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी  एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। वहीं बीते दिन कुछ फैंस ने ये फिल्म देखते समय कुछ ऐसा किया जिससे कंई लोगों की जान खतरे में पड़ गई।

दरअसल बीते दिन कुछ फैंस ‘टाइगर 3’ मूवी देखते समय सिनेमाघर के अंदर ही पटाखे चलाने लगे। इस दौरान भारी आतिशबाजी की वजह से थिएटर में भगदड़ मच गई। इस घटना की वजह से सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा हुआ है, वहीं अब सलमान खान ने इस मामले पर रिएक्ट किया है।

थिएटर में पटाखे फोड़ने वालों पर भड़के सलमान खान

सलमान खान ने एक ट्वीट करते  हुए थिएटर के अंदर पटाखे चलाने वाली घटना पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने लिखा, ‘मुझे टाइगर 3 के दौरान थिएटर के अंदर पटाखे चलाने के बारे में पता चला। यह खतरनाक है। आइये खुद और दूसरों की जान को जोखिम में डालें बिना फिल्म का आनंद लें। सुरक्षित रहें।’

वायरल हुआ था वीडियो

बता दे कि ये घटना महाराष्ट्र के मालेगांव स्थित एक थिएटर की बताई जा रही है। दीवाली की रात लोग इस थिएटर में टाइगर 3 मूवी देखने पहुंचे थे। वहीं स्क्रीन पर सलमान खान की एंट्री होते ही लोग थिएटर के अंदर पटाखे फोड़ने लगे। इससे थिएटर में भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई और लोग इधर-उधर भागने लगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े: सलमान खान की टाइगर 3 ने दिवाली के दिन बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, नहीं तोड़ पाई शाहरुख खान की पठान और जवान का रिकॉर्ड

Exit mobile version