Site icon www.4Pillar.news

सलमान खान की टाइगर 3 ने दिवाली के दिन बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, नहीं तोड़ पाई शाहरुख खान की पठान और जवान का रिकॉर्ड

सलमान खान की टाइगर 3 ने दिवाली के दिन बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, नहीं तोड़ पाई शाहरुख खान की पठान और जवान का रिकॉर्ड

Salman Khan की Tiger 3 फिल्म Diwali के मौके पर रिलीज हुई है। कमाई के मामले में Shahrukh Khan की Pathan और  Jawan फिल्म का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई।

सलमान खान और कटरीना कैफ की टाइगर 3 ने दिवाली के दिन बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका किया है। YRF की स्पाई थ्रिलर फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई है। सलमान खान की टाइगर 3 का जादू लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। टाइगर 3 ने दिवाली के जश्न को डबल कर दिया है। अब फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।

फिल्म क्रिटिक सुमित कंडेल की रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर 3 फिल्म ने बॉक्स ऑफिस रिलीज के दिन 44.50 करोड़ की कमाई की है। हालांकि, शाहरुख खान की पठान और जवान के मुकाबले सलमान खान की टाइगर 3 की ओपनिंग डे की कमाई थोड़ी कम रही लेकिन यह दबंग खान और कटरीना कैफ के करियर की बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई।

पठान और जवान की कमाई

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान फिल्म जनवरी में रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 57 करोड़ की धांसू कमाई कर रिकॉर्ड बनाया था। वहीँ, इसी साल सितंबर महीने में रिलीज हुई शाहरुख खान की जवान फिल्म ने रिलीज के दिन 75 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड बनाया था। ऐसे में सलमान खान की टाइगर 3 फिल्म शाहरुख खान की पठान और जवान से पीछे रह गई।

मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी टाइगर 3 फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। फिल्म में विलेन का रोल कर रहे इमरान हाशमी के अभिनय की भी खूब तारीफ हो रही है। वहीं, शाहरुख खान के कैमियो को भी दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। स्पाई थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 के गाने और डायलॉग भी दर्शकों बहुत पसंद आ रहे हैं। बता दें, टाइगर 3 टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है।

Exit mobile version