Site icon www.4Pillar.news

Dunki Movie Box Office Collection Day 1: पठान और जवान के बाद शाहरुख खान की डंकी फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की जबरदस्त कमाई

Dunki Movie Box Office Collection Day 1: पठान और जवान के बाद शाहरुख खान की डंकी फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की जबरदस्त कमाई

Shah Rukh Khan Dunki Movie Box Office Collection: शाहरुख खान तापसी पन्नू की डंकी मूवी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। इससे पहले शाहरुख खान की Pathan और Jawan फिल्म ने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड कमाई की थी।

शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी,विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर स्टार डंकी मूवी शुक्रवार के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। डंकी को सोशल मीडिया पर मिले-जुले रिव्यु मिले थे। अब फिल्म की पहले दिन कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। हालांकि, पहले दिन की कमाई के मामले में डंकी फिल्म शाहरुख खान की ही जवान और पठान का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया।

क्या होता है Dunki का मतलब ? शाहरुख खान ने खुद बताया राजकुमार हिरानी ने क्यों रखा ये नाम

डंकी की कमाई

फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनीं शाहरुख खान स्टारर डंकी मूवी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। सैकनिलक की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख़ खान की डंकी फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 31 करोड़ रुपए की कमाई की है। लेकिन डंकी फिल्म शाहरुख खान की ही साल 2023 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्मे, पठान और जवान का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई। डंकी फिल्म पठान से आधी कमाई ही कर पाई। फिल्म को शाहरुख खान के फैंस का खूब सपोर्ट मिल रहा है। उम्मीद है कि डंकी वीकेंड पर तगड़ी कमाई करेगी।

साल 2023 की टॉप 10 फ़िल्में

यह वर्ष शाहरुख खान के लिए बहुत अच्छा रहा। डंकी से पहले बॉलीवुड के बादशाह की दो फ़िल्में ब्लॉकबस्टर रहीं। शाहरुख की पठान फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में झंडे गाड़ दिए। वहीँ , अभिनेता की दूसरी फिल्म जवान भी कमाई के मामले में बेहतर रही। जवान फिल्म न रिलीज के दिन 75 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। वहीँ, पठान फिल्म की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई 57 करोड़ रुपए रही।

सनी देओल की ग़दर 2 ने स्वतंत्रता दिवस पर रचा इतिहास, पांच दिन में बॉक्स ऑफिस पर कमा डाले 230 करोड़

डंकी, पठान और जवान के अलावा सलमान खान और कटरीना कैफ की टाइगर 3 फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर 44.50 करोड़ की कमाई के साथ शुरुआत की। वहीँ, सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 फिल्म ने 40 करोड़ का पहले दिन का कलेक्शन किया। जबकि प्रभास की आदिपुरुष फिल्म 36 करोड़ का आंकड़ा छू पाई। इसके अलावा, किसी का भाई किसी जान और तू झूठी मैं मक्कार फिल्मों ने क्रमशः 15.81 और 15.33 करोड़ रुपए की कलेक्शन के साथ ओपनिंग की थी।

Exit mobile version