Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का 26वां बर्थडे आज, सुहाना खान ने थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर यूं किया भाई को बर्थडे विश 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का 26वां बर्थडे आज, सुहाना खान ने थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर यूं किया भाई को बर्थडे विश

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आज अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। आर्यन के बर्थडे पर उनकी बहन सुहाना खान ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें विश किया है।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आज 13 नवंबर को 26 साल के हो गए है। आर्यन के बर्थडे पर उनकी छोटी बहन सुहाना खान ने बड़े ही खास अंदाज में उन्हें विश किया है। सुहान ने अपने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते अपने भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएँ दी है इसके साथ ही उन्होंने अपने भाई को अपना बेस्टफ्रेंड भी बताया है।

आर्यन खान का 26वां बर्थडे आज

सुहाना खान ने एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए अपने भाई को बर्थडे विश किया है। इस तस्वीर में दोनों भाई-बहन की क्यूट बॉन्डिंग साफ झलक रही है। इस दौरान दोनों को अपने डॉगी के साथ पोज देते देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा, ‘मेरे बड़े भाई और बेस्टफ्रेंड को हैप्पी बर्थडे।’

जल्द डायरेक्शन डेब्यू करेंगे आर्यन खान

बता दे कि शाहरुख खान और गौरी खान के तीन बच्चे है- आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान। सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। यह फिल्म इसी साल 7 दिसंबर को रिलीज होगी।

वहीं आर्यन खान भी जल्द ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे है । बता दे कि आर्यन को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है और इस बात का खुलासा कंई बार शाहरुख भी कर चुके है। आर्यन जल्द ही अपना डायरेक्शन डेब्यू करने वाले है। इन दिनों वे एक ‘स्टारडम’ नाम की एक सीरीज डायरेक्ट कर रहे है। बता दे कि इसकी कहानी भी खुद आर्यन ने लिखी है और इस सीरीज को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

यह भी पढ़े: आर्यन खान ने लंबे समय बाद की सोशल मीडिया पर वापसी, सुहाना और अबराम संग शेयर की तस्वीरें तो Shah Rukh Khan ने किया ये मजेदार कमेंट 

Exit mobile version