Site icon www.4Pillar.news

एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी, जगन शक्ति की फिल्म ‘हीरो नंबर 1’ में आएँगे नजर 

एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी, जगन शक्ति की फिल्म 'हीरो नंबर 1' में आएँगे नजर

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। दोनों जगन शक्ति की फिल्म ‘हीरो नंबर 1’ में नजर आएँगे।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘गणपत: पार्ट 1’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिकाओं में है। वहीं अब टाइगर की नई फिल्म ‘हीरो नंबर 1’ को लेकर खबर सामने आ रही है। इस फिल्म में पहले उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में नजर आने वाली थी। हालाँकि डेट्स की वजह से सारा इस फिल्म से बाहर हो गई है और इस रोल के लिए दिशा पटानी का नाम फाइनल किया गया है।

बाघी 2 में नजर आए थे टाइगर-दिशा

बता दे कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी पहली बार फिल्म ‘बागी 2’ में नजर आई थी। साल 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म में दोनों ने अपनी जबरदस्त कैमस्ट्री से फैंस का खूब दिल जीत लिया था। इस फिल्म के बाद से फैंस दोनों की जोड़ी को ऑफस्क्रीन भी खूब पसंद करे लगे थे। वहीं बीते साल दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस का दिल तोड़ दिया था।

जगन शक्ति की फिल्म में नजर आगे टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी

वहीं अब रियल लाइफ में ब्रेकअप के बाद टाइगर और दिशा एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएँगे। फिल्ममेकर जगन शक्ति ने इस बात को कंफर्म किया है। फिल्ममेकर ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘दिशा एक्शन करने के लिए सबसे फिट और उपयुक्त है। सारा इस फिल्म का हिस्सा थी लेकिन दुर्भाग्य से डेट्स मैच नहीं हो पाई।’

बता दे कि दिशा पटानी के अलावा ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन भी इस फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल यानि जनवरी 2024 में शुरू होगी।

Exit mobile version